'सुल्तान' बोला हैप्पी बर्थडे टू युँ......
'सुल्तान' बोला हैप्पी बर्थडे टू युँ......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता है. खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपनी खूबसूरत अदाओं से अपना दीवाना बनाया हुआ है. बता दे की अभिनेत्री ने 16 जुलाई को ही अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रिट किया था. तथा देखा जाए तो कैटरीना कैफ के जन्मदिन के खास मौके पर बीते रात पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी।

देखा जाए तो इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बढ़ी हस्तियां भी शरीक हुई थी जिसमे कि फिल्ममेकर करन जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, डायरेक्टर कबीर खान, डायरेक्टर अली अब्बास जफर, फिल्ममेकर विकास बहल, सलमान की बहन अलविरा खान समेत कैटरीना के फैमिली मेंबर्स इसमें शामिल हुए।

हालांकि, उनके दोनों एक्स-ब्वॉयफ्रेंड्स रणबीर कपूर और सलमान खान इस बैश का हिस्सा नहीं बने. व सुनने में आया है कि अभिनेता सलमान खान कैटरीना को उनके जन्मदिन पर बधाई देने से खुद को रोक नहीं पाए. चर्चा है कि अभिनेता सलमान खान ने सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक पर की गई अपनी एक पोस्ट में लिखा, 'कैटरीना कैफ फेसबुक पर आपका स्वागत है और जन्मदिन की बधाई हो।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -