रणबीर कपूर की माँ को देखकर डर के मारे दरवाज़े के पीछे चुप गई कैटरीना कैफ
रणबीर कपूर की माँ को देखकर डर के मारे दरवाज़े के पीछे चुप गई कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर थोड़े दिन में प्यार बदलना तो जैसे आम बात हो गई है. ऐसे ही एक्टर हैं रणबीर कपूर जो हर थोड़े महीनों या साल में अपनी गर्लफ्रेंड चेंज करते ही रहते हैं. रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हैं. जी हाँ... कैटरीना और रणबीर तो कई समय तक लिव-इन रिलेशन में भी रह चुके हैं. दोनों का रिलेशन इतना अच्छा था कि ऐसा लग रहा था कि इनकी शादी हो जाएगी. इतना ही नहीं रणबीर ने तो कैटरीना के लिए फ्लैट तक खरीद लिया था लेकिन फिर दोनों का ब्रेअकप हो गया.

रणबीर और कैटरीना के ब्रेअकप की वजह हैं रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर. दरअसल नीतू कैटरीना को पसंद नहीं करती थी और जब उन्हें इस बात का पता चला था कि रणबीर और कैटरीना लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं तो ये सुनकर नीतू कपूर को बड़ा झटका भी लगा था. इसके बाद रणबीर और कैटरीना अलग हो गए थे. लेकिन दोनों केअलग होने के बाद भी नीतू कपूर कैटरीना से अब भी चिढ़ती हैं और इस बात का सबूत हाल ही में मिल भी गया हैं.

दरअसल मंगलवार को नीतू और कैटरीना का सामना हो गया. कैटरीना अपने दबंग टूर के लिए रिहर्सल करने जुहू की बिल्डिंग में गई थी और यही पर नीतू भी अपनी कुछ सहेलियों के साथ लंच के लिए पहुंची थी. इस दौरान जब कैटरीना ब्रेक लेकर बाहर आई तो उस समय नीतू लिफ्ट के पास ही खड़ी थी. कैटरीना ने जैसे ही रणबीर की माँ को देखा वो तुरंत ही पलट के दरवाजे के अंदर लौट गई. इसके बाद जब तक नीतू गई नहीं कैटरीना बाहर नहीं आई.

कैटरीना को देखकर तो इस बात का अंदाज़ा साफ़ तौर से लगाया जा सकता हैं कि वो अब भी नीतू कपूर के नजरें मिलाने से घबराती हैं. सूत्रों की माने तो जब तक नीतू कपूर वहां से चली नहीं गई कैटरीना तब तक दरवाजे के बाहर नहीं आई. हालाँकि अब तक ये नहीं पता चल पाया हैं कि नीतू ने कैटरीना को देखा था या नहीं.

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

दीपिका पादुकोण के घर में लगी भीषण आग, 16 करोड़ का फ्लैट हुआ खाक

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -