बिग बॉस से कटेगा इन 2 कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी
बिग बॉस से कटेगा इन 2 कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का इस बार का वीकेंड का वार बेहद हैरान करने वाला रहा है। एक ओर जहां घर में जीत को लेकर घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर एक साथ दो प्रतियोगियों का सफर शो से खत्म हो गया है। इस बार वीकेंड का वार में डबल एविक्शन हुआ है। इस सप्ताह वीकेंड का वार में नील भट्ट, रिंकू धवन, आयशा खान और अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया गया था। ऐसे में पिछले रोज यानी शनिवार को बिग बॉस के घर से रिंकू धवन का सफर खत्म हुआ था। वहीं, अब एक और प्रतियोगी घर से बाहर हो गया। इस प्रतियोगी का नाम सुनकर आपको तगड़ा झटका लगने वाला है। 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में इस बार डबल एविक्शन में रिंकू धवन के पश्चात् अब जिस प्रतियोगी के सफर का अंत हुआ है वो कोई और नहीं, बल्कि नील भट्ट हैं। नील का एविक्शन वाकई में बहुत हैरतंअगेज रहा है। BiggBoss_Tak की रिपोर्ट के मुताबिक, नील भट्ट को बाहर कर दिया गया है। पिछली बार ऐश्वर्या शर्मा को घर से बाहर किया गया था। ऐश्वर्या के एविक्शन से भी लोगों को बहुत झटका लगा था। शो से इस क्यूट कपल का जाना कहीं न कहीं प्रशंसकों के लिए बहुत शॉकिंग है। 

आपको बता दें कि जिस समय नॉमिनेशन टास्क चल रहा था उस समय समर्थ जुरेल ने उन्हें सीधे तौर पर नॉमिनेट किया था। ऐसे में अब अभिषेक और मुनव्वर का एक और दोस्त घर से बेघर हो गया है। बता दें पिछले दिन पहली बार सलमान खान ने आयशा खान की जमकर क्लास लगाई थी। तत्पश्चात, उनकी हालत बहुत खराब हुई तथा मेडिकल इमरजेंसी के कारण घर के बाहर लेकर जाना पड़ा। हालांकि, अब वह घर में वापस लौट आई हैं।  

'मैं तेरी बीवी को...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक ने कह डाली ऐसी बात, घर में मचा घमासान

कौन हैं चंपत राय? जिन्होंने राम मंदिर के लिए खपा दिया जीवन

पति विक्की की हरकतों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, नेशनल टीवी पर बोली- 'हमारा तलाक ना हो जाए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -