पाकिस्‍तानी मंत्री ने दी धमकी, कहा- 'एक मिसाइल भारत पर और दूसरा...'
पाकिस्‍तानी मंत्री ने दी धमकी, कहा- 'एक मिसाइल भारत पर और दूसरा...'
Share:

हाल ही में पाकिस्‍तान के एक और मंत्री ने युद्ध की धमकी दी है. जी हाँ, इस मंत्री का कहना है कि, ''कश्‍मीर मुद्दे पर भारत का साथ देने वाले देशों को भी मिसाइल से निशाना बनाया जाएगा.'' जी दरअसल कश्‍मीर मामलों और गिलगिट बाल्टिस्‍तान के मंत्री अली अमीन गंडापुर ने यह बयान दिया और उनका धमकी देते एक वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से इस समय वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अली अमीन गंडापुर ने कहा, "जो भारत के साथ हैं वो भी यह सुन लें. अगर हम जंग पर मजबूर हुए क्‍योंकि इस मसले (कश्‍मीर) पर दुनिया मुखालफत नहीं कर रही तो फिर वो समझ लें जो भारत के साथ हैं तो अगर एक मिसाइल भारत पर जाएगा तो एक मिसाइल उनपर भी जाएगा."

 

आपको बता दें कि कश्‍मीर मुद्दे पर गंडापुर का भड़काऊ बयान ऐसे वक्‍त में आया है जब पूरी दुनिया में पाकिस्‍तान अलग-थलग पड़ गया है और कश्‍मीर को लेकर भारत ने साफ किया है कि, ''यह भारत का आंतरिक मामला है. SAARC और अरब के कई देशों ने भी भारत का ही साथ दिया है.''

इससे पहले संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा में पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी जंग की प्रबल संभावना जताई थी और उन्‍होंने तो भारत के साथ परमाणु युद्ध होने पर गंभीर परिणाम निकलने की चेतावनी दी थी. उस दौरान इमरान ने कहा था, "अगर दोनों देशों के बीच परंपरागत युद्ध होता है तो कुछ भी हो सकता है. अपने पड़ोसी से सात गुना छोटा देश क्‍या करेगा- या तो सरेंडर करेगा या अपनी आजादी के लिए लड़ेगा. मुझ लगता है कि हम लड़ेंगे और जब एक परमाणु शक्ति संपन्‍न देश अंत तक लड़ता है तो नतीजें सीमाओं के दायरे में नहीं रहेंगे."

त्यौहारी सीजन में इन कारो की बिक्री में आया बड़ा उछाल, जानिए सेल्स रिपोर्ट

रश्मि का बड़ा बयान, लगाया बिग बॉस पर आरोप

आज इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -