कैटरीना-सलमान का वीडियो वायरल, नजरें नहीं हटा सकेंगे आप
कैटरीना-सलमान का वीडियो वायरल, नजरें नहीं हटा सकेंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सोशल मीडिया पर सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिली है और इस वीडियो की खास बात यह है कि सलमान खान भी इसमें उनकी साथ नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी भी जोर-शोर से चल रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ साड़ी वाले खूबसूरत लुक में नजर आईं और कैटरीना का सेक्सी अंदाज फैंस को दीवाना भी बनाने का काम बना रहा है. तो वहीं सलमान खान ब्लैक टीशर्ट और जींस में देखें गए. 

बता दें कि कैटरीना कैफ की हॉट वीडियो की बात की जाए तो वह फ्लोरल प्रिंट वाली ओरेंज कलर की साड़ी में देखीं जा सकती हैं और इस सिंपल साड़ी वाले लुक के साथ उन्होंने खुले स्ट्रेट हेयर किए हुए हैं. वहीं उनकी इस साड़ी का ब्लाउज डीप नेक और बैकलेस बताया जा रहा है. जो कि काफी स्टाइलिश नजर आ रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें आज ही भारत फिल्म से दिशा पटानी के किरदार राधा का खुलासा बी हुआ है और उन्होंने पीली साड़ी में फोटो शेयर की है. साथ ही बता दें कि भारत से राधा लुक को शेयर किया गया है. इससे पहले कैटरीना कैफ ने अपने कैरेक्टर कुमुंद से दर्शकों को रूबरू कराया था. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो भारत फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में कैट के साथ सलमान खान, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर जैसे कई स्टार्स भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को अली अब्बास द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इससे पहले सलमान खान की एक था टाइगर और सुलतान फिल्म को भी अली अब्बाज द्वारा डायरेक्ट की गई थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#salmankhan with #katrinakaif for promotions

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

JCB पर चढ़ी सनी लियोन, बेहद सेक्सी लुक से झूम उठें फैंस

दीपिका की क्यूट फोटो पर आया रणवीर का क्यूट कमेंट

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

जल्दी ही शुरू होने वाली है सरदार उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -