दीपिका की क्यूट फोटो पर आया रणवीर का क्यूट कमेंट
दीपिका की क्यूट फोटो पर आया रणवीर का क्यूट कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह न सिर्फ रोमांटिक कपल हैं बल्कि इनके बीच दोस्तों की तरह मस्ती-मजाक भी जमकर होता है. दोनों को एक दूसरे के साथ मस्ती करते देखा गया है. सोशल मीडिया पर भी उन्हें ऐसे ही देखा जाता है. दोनों एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटते हैं. इसका सबूत कई बार तब देखने को मिलता है जब ये एक-दूसरे के फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर कॉमेंट करते हैं. ऐसा ही कुछ रणवीर ने फिर से किया है. आइये आपको बता दें ये नई तस्वीर. 

दरअसल, अमूल ने दीपिका और ऐश्वर्या राय बच्चन के कान फिल्म फेस्टिवल रेड कार्पेट लुक को लेकर कार्टून बनाया था. अमूल गर्ल को इसमें दोनों हसीनाओं का रेड कार्पेट लुक दिया गया था. दीपिका ने कार्टून शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की और इसे अपने लिए गर्व का मौका बताया. इस पर रणवीर ने बेहद हो शानदार कमेंट किये हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचाने जाने वाले ऐक्टर रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका के इस अमूल कार्टून पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'मैं सच में टोस्ट रेज कर रहा हूं. मुझे कहना पड़ेगा कि यह काफी शानदार है'. उन्होंने मजेदार कॉमेंट को आगे बढ़ाते हुए लिखा, 'मक्खन ही जिंदगी है, कार्ब्स की जय हो'. इसके अलावा बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के लुक्स की तारीफ हुई थीं. उनके सारे लुक्स को काफी पसंद किया गया था. यहां तक कि हॉलिवुड सिलेब्रिटी केंडल जेनर भी उनके लुक से इंस्पायर होती दिखी थीं. 

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को फॉलो करते हैं रणबीर कपूर!

दीपिका का लाइम ग्रीन लुक इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कर गया प्रेरित

इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को बेताब हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -