जल्दी ही शुरू होने वाली है सरदार उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग

विक्की कौशल को एक और बायोपिक मिली है जिसमें वो दमदार किरदार निभाने वाले हैं. बता दें, सरदार उधम सिंह बायोपिक की इस 7 महीने में शूटिंग शुरु हो सकती है. इस फिल्म के निर्देशक इस शूटिंग के लिए अलग-अलग लोकेशन कैप्चर करना चाहते हैं. इसकी शूटिंग के लिए अलग लोकेशन नज़र आने वाली हैं. मेकर्स ने बताया है कि इसके लिए पूरी योजना भी बना ली गई है और कुछ महीनों में इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी.

इसके साथ ही बता दें, इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. इस लुक में वह काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का निर्देशन शूजीत सरकार कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ होगी. 'उरी' के बाद उस फिल्म में भी विक्की आपको काफी अलग और दमदार नजर आएंगे. फिलहाल सभी इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इतंजार कर रहे हैं. अब देखना होगा कि इस फिल्म में वो कितने बेहतरीन नज़र आने वाले हैं. 

विक्की ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राजी में वह उनके पति की भूमिका में नजर आए थे. रणबीर कपूर की फिल्म संजू में विक्की कौशल ने उनके दोस्त की भूमिका निभाकर सबका दिल जीत लिया. उसके बाद आई विक्की कौशल की फिल्म उरी, जिसने बाॉक्स ऑफिस पर सफलता के तोड़ दिए जिसके बाद विक्की कौशल को जबरदस्त पहचान मिली. विक्की की निजी जिदंगी की बात करें तो पिछले दिनों जीरो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से विक्की कौशल की बढ़ती नजदिकियों  के कारण गर्लफ्रेंड हरलीन से ब्रेकअप हो चुका है. 

'मनमर्ज़ियाँ' में हुआ था विक्की कौशल को आज़ादी का अनुभव

'तख्त' : आलिया संग रोमांस करेंगे विक्की, देखते रह जाएंगे ये बॉलीवुड कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -