अपने साथ शेफ को भी इंदौर ले गईं कैटरीना, जल्द होगी मुंबई वापसी

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ इस समय इंदौर में हैं। वह अपने पति एक्टर विक्की कौशल से मिलने इंदौर आई हैं। अपनी डाइट को लेकर बेहद सतर्क रहने वाली कैटरीना ने अपने शेफ को भी इंदौर बुला लिया है। जी हाँ और उनके शेफ ने खाना बनाया, तब जाकर उन्होंने खाना खाया। वहीं दूसरी ओर सारा अली खान की मां अमृता भी बेटी से मिलने इंदौर पहुंची हैं। जी हाँ और मां-बेटी ने पूरा शनिवार साथ बिताया। बीते रविवार को सब दोबारा शूटिंग में व्यस्त हो गए।

आप सभी को बता दें कि कैटरीना के शेफ ने ही उनके लिए ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तैयार किया। बीते शनिवार को कैटरीना केवल सारा के साथ लंच के लिए रूम से बाहर निकलीं और उसके बाद उन्होंने फिल्म की प्रोडक्शन टीम से करीब सवा घंटे बात की। आप सभी जानते ही होंगे कि रविवार को इंदौर में विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग हुई। इस दौरान उनके पहुंचने से पहले प्रोडक्शन टीम ने सुरक्षा का जायजा लिया और भीड़ को दूर करने के इंतजाम किए। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना शूटिंग पर नहीं आईं। आप सभी को पता ही होगा कि पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में कैटरीना और विक्की की शादी हुई थी।

वहीं बीते 9 जनवरी को उनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ। इसी के चलते दोनों सेलिब्रेट कर रहे थे। दोनों की प्रेम कहानी बेहतरीन है। दोनों एक-दूजे से बहुत प्यार करते हैं और इस बात का पता दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और बॉन्डिंग को देखकर चलता है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आए दिन एक-दूजे संग तस्वीरें अपलोड करते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कैटरीना टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं।

विक्रम वेधा: ऋत‍िक के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ वेधा का पहला लुक

अपने बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं काजल, शेयर किया वीडियो

10000 की ड्रेस में बदली-बदली नजर आईं जेनेलिया डिसूजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -