कठुआ गैंगरेप : इस अभिनेता ने कहा- आरोपियों का सिर काटने वाले को 50 लाख दूंगा
कठुआ गैंगरेप : इस अभिनेता ने कहा- आरोपियों का सिर काटने वाले को 50 लाख दूंगा
Share:

कुछ दिन पहले ही जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ हुए गैंगरेप से पूरा देश सदमे में है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी लोग आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे है. हाल ही में मशहूर अभिनेता ऐजाज़ खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो गैंगरेप आरोपी का सिर काटने वाले को 50 लाख रूपए देने की बात कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते है ऐजाज़ काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से सात मिनट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे ऐजाज़ काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं. ऐजाज़ ने आरोपियों का सिर काटने वाले को 50 लाख रूपए देने की तो बात कही हैं इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी की महिला मंत्रियों के साथ कई नेताओं को भी आड़े हाथो लेकर उनपर निशाना साधा है.

ऐजाज़ ने कहा कि जो भी लोग हाथों में तिरंगा लेकर आरोपियों का बचाव कर रहे है उनको खुद पर शर्म आनी चाहिए. ऐजाज़ कहते है कि, 'मैं कश्मीर के आतंकियों को कहना चाहता हूं कि इन्हें मारो क्योंकि असली दरिंदे ये हैं.' इतना ही अजाज़ ने ये भी कहा कि यदि उनके बस में होता तो कब से ही आरोपियों का सिर काट देते. सोशल मीडिया पर ऐजाज़ को उनके इस वीडियो के कारण ट्रोल भी किया जा रहा है.

बिगबॉस-12 में दिखेगा नया ट्विस्ट, नजर आएंगी गे और लेस्बियन की जोड़ी

इस टीवी एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा, चेहरा हुआ ख़राब

'मेरी आशिकी...' फेम इस एक्टर ने चुपके से कर ली शादी

Video : ऐसे करें बिगबॉस-12 के ऑडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -