इस टीवी एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा, चेहरा हुआ ख़राब

इस टीवी एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा, चेहरा हुआ ख़राब

स्टार भारत के मशहूर शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' में प्रेमा के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री रीना अग्रवाल हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हुई है. शूटिंग के दौरान रीना को कुत्ते ने काट लिया जिसके बाद उनका चेहरा बिगड़ गया. सूत्रों की मानें तो रीना को कुत्ते ने दाहिनी आँख के नीचे काटा है. रीना की आँख पर गंभीर चोट आई है जिसके कारण उन्होंने बीच में ही शूटिंग रुकवा दी. रीना को इस चोट के कारण काफी ज्यादा तकलीफ हो रही थी इसलिए उन्होंने कुछ दिनों के लिए शूटिंग से ब्रेक ले लिया.

डॉक्टर्स के मुताबिक रीना का घाव ठीक होने में कम से कम एक महीने का समय लगेगा. ऐसा सुनने में आया है कि जब रीना सेट पर शो की शूटिंग कर रही थी इस दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ. शो की कहानी के मुताबिक अभिनेत्री को सड़क के किनारे एक कुत्ता दिखता है जिसे वो उठाकर अपने घर ले जाती है. इस दौरान ही कुत्ते ने रीना को जख्मी कर दिया.

रीना ने बताया कि, उन्हें खुद भी नहीं पता कि उस कुत्ते को अचानक से क्या ही गया जो उसमे रीना के चेहरे पर अटैक कर दिया. कुत्ते के काटने के तुरंत बाद रीना कोकिला हॉस्पिटल गई जहां डॉक्टर ने उनका इलाज किया और उन्हें टांके लगाए. रीना को अब तक पांच इंजेक्शन लग चुके हैं.

'मेरी आशिकी...' फेम इस एक्टर ने चुपके से कर ली शादी

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम का ये एक्टर कर रहा है कमबैक

बिकिनी में बेहद हॉट नजर आई पोरस की ये एक्ट्रेस

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App