'कथ्थी' के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे भंसाली, जानकारी आई सामने
'कथ्थी' के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे भंसाली, जानकारी आई सामने
Share:

बॉलीवुड फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम के लिए सभी बेताब रहते हैं. ये अपनी स्टार कास्ट भी अच्छी रखते हैं और फिल्म की कहानी व्ही जोरदार होती है. वहीं डायरेक्टर 'मिशन मंगल' के बाद अपने नए प्रोजेक्ट 'इक्का' में लग गए हैं जो तमिल एक्शन फिल्म 'कथ्थी' का रीमेक है. इसी पर ये जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस करने वाले हैं.

इस फिल्म की बात करें तो ये कहा जा रहा है फिल्म के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हो सकते हैं. वहीं जगन ने भी कहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं है. दरसल, जगन ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा 'भंसाली सर ने रीमेक के अधिकार को ले लिया है और वह फिल्म का निर्माण करेंगे. हम फिल्म लिखने की प्रक्रिया में हैं, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. एक बार कास्टिंग हो जाने के बाद, हम फिल्म को इस साल के अंत तक या अगले साल जनवरी में शुरू करेंगे'. लेकिन इस फिल्म में अक्षय के ना होने से भी दुखी हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा है कि दुर्भाग्यवश अक्षय इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. 

जगन की फिल्म 'मिशन मंगल', बॉक्स-ऑफिस पर निरंतर उम्दा प्रदर्शन कर रही हैं. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपनी पहली 100 करोड़ रुपये की फिल्म की सफलता को कैसे सेलिब्रेट किया तो जगन बोलें 'सर, मैं एक साधारण आदमी हूं. मेरे पास केवल सांभर और वाथल होंगे'. अक्षय के अलावा फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी भी हैं.  

Dabangg 3 : लीक होती तस्वीरों से गुस्साए भाईजान, लिया ये कड़ा फैसला..

Collection : धीमी रफ़्तार से 60 करोड़ तक पहुंची Batla House

Collection : एक हफ्ते में मिशन मंगल ने कर दी धमाकेदार कमाई, जानें कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -