Dabangg 3 : लीक होती तस्वीरों से गुस्साए भाईजान, लिया ये कड़ा फैसला..
Dabangg 3 : लीक होती तस्वीरों से गुस्साए भाईजान, लिया ये कड़ा फैसला..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. सेट से कोई तस्वीरें लीक ना हो इसके लिए सलमान ने कई तरह की सख्ती बरती थी और फ़ोन बैन कर दिए थे. लेकिन उसके बाद भी तस्वीरें सेट से लीक हो रही हैं. फिल्म में दर्शकों को सलमान खान के दो लुक देखने को मिलेंगे एक ओल्ड एंड एक यंग. वहीं फिल्म में महेश माजेंकर की बेटी साईं मांजेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगी. जिनकी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है. 

बीते दिनों ‘दबंग 3’ के सेट पर किसी को भी मोबाइल लाने की अनुमति नहीं है. सलमान नहीं चाहते कि फिल्म का कोई भी सीन लीक हो, इसलिए सेट पर किसी को भी फोन अंदर ले जाने की इजाज़त नहीं दी गई है. लेकिन तमाम सख्ती के बावजूद भी सेट से तस्वीरें लीक होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. अभी हाल ही में जयपुर में चल रही शूटिंग के दौरान सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दोनों का लुक वही है जिसमें वो फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने अपनी प्रोडक्शन, क्रिएटिव और मार्केटिंग टीम के साथ मीटिंग की जिसमें उन्होंने सेट से लगातार लीक हो रही तस्वीरों पर कड़ी नाराजगी जाहिर की. सलमान खान ने कड़े आदेश देते हुए अपनी टीम से शूटिंग की तस्वीरें लीक को फिर से नहीं होने देने के लिए कहा है. वह चाहते हैं कि इस समस्या से निपटने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएं. वहीं उन्होंने पुणे में बनाए गए दबंग 3 के सेट के आसपास की दीवारों की ऊंचाइयों को बढ़ाने का भी निर्देश दिया. इसके अलावा सलमान खान ने सेट पर सुरक्षा कर्मचारियों को बढ़ाने की भी सख्त हिदायत दी हैं. यानि भाईजान अब काफी गुस्से में हैं जिसके कारण उन्होंने ये फैसला लिया है. फिल्म 20 दिसंबर को कई भाषा में रिलीज़ की जाएगी. 

कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में जमकर थिरकें अमिताभ-जया, 12 साल बाद देखें तस्वीरें

तो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो जाएगी श्रद्धा कपूर ? बैक टू बैक आ रही 3 फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -