कैथरीन मैकफी-डेविड जल्द बनने वाले है माता पिता
कैथरीन मैकफी-डेविड जल्द बनने वाले है माता पिता
Share:

इस समय हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में हर कोई बहुत ही खुश और उत्साहित है, जिसका और कोई कारण नहीं बल्कि एक ही कारण है कि लॉक डाउन से अब तक कोई न कोई कलाकार अपने माता पिता बनने की खुशखबरी दे रहे है, वहीं इन सभी के बीच एक और अच्छी खबर सामने आई है कि कैथरीन मैकफी और डेविड फोस्टर ने अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा की है। 36 वर्षीय अभिनेत्री को उसके 70 वर्षीय पति से ये उनका पहला बच्चा है। प्रमुख पत्रिकाओं में से एक ने इस खबर को सत्यापित किया कि युगल अपने पहले बच्चे की जल्द आने की ख़ुशी में बहुत ही उत्साहित है। डेविड और उनकी दूसरी पत्नी रेबेका डायर से उन्हें बेटी एलिसन,(50 ) और एमी (46), और अन्य रिश्तों के साथ सारा 39, एरिन, 38 और जॉर्डन 34, से आने वाले मेहमान के बारें में सूचना दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डेविड और कैथरीन ने 2019 के जून में शादी कर थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "मॉन्टेकिटो, कैलिफ़ोर्निया में मंगलवार को एक साथ दोपहर का भोजन और बच्चे लिए खरीदारी करते हुए पोस्ट किया।" जो तस्वीर पोस्ट की गई थी, उसमें McPhee ने अपने कुत्ते को अपने बेबी बंप के ऊपर एक गोफन से लपेट रखा था। वहीं इस बात का पता चला हैं कि दोनों कपल ने अपने बच्चे की प्लानिंग लॉक डाउन शुरू होने के कुछ समय बाद से ही शुरू कर दी थी। अब तक के सबसे महान गीत के गायक और उनके पति, जो अब तक के दूसरे सबसे बड़े गीत के संगीतकार है।

सितंबर में चीजों ने एक वास्तविक मोड़ लिया जब यह ट्विटर पर पता चला कि मैकफी 2018 के उपरांत से एक जीओपी दाता रहा है, जिसे एक सेलिब्रिटी से विशेष रूप से चुभने वाले विश्वासघात के रूप में लिया गया था, जो इतनी गर्मजोशी से और पसीने से तर बतर होकर अपने समलैंगिक के लिए प्रासंगिक रहने की कोशिश करते है।

आखिर क्यों क्रिश जेनर हुई भावुक, जानिए क्या है कारण

वैम्पायर डायरीज़ के सह-कलाकारों में ट्विटर पर छिड़ी जंग

टाइरा बैंक्स ने केली क्लार्कसन शो में बीन्स का बिखेरा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -