केट विंसलेट ने पति एडवर्ड एबेल स्मिथ को लेकर कही ये बड़ी बात
केट विंसलेट ने पति एडवर्ड एबेल स्मिथ को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

टाइटैनिक अभिनेत्री केट विंसलेट ने हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स से बात की और दुर्लभ चैट में अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने अपने पति एडवर्ड एबेल स्मिथ के बारे में खुलकर बात की, जिनसे उनकी शादी पिछले 9 साल पहले हुई है और उनका एक 7 साल का बेटा ब्लेज़ है। चैट के दौरान, केट पति हाबिल को "सुपरहॉट, सुपरह्यूमन, स्टे-एट-होम डैड" कहने में शर्माती नहीं थी। वह हमारी देखभाल करता है, खासकर मेरा। मैंने उससे पहले कहा था, 'नेड्डी, क्या तुम मेरे लिए कुछ कर सकते हो?' उन्होंने कहा, 'कुछ भी।' 

उन्होंने आगे कहा, वह बिल्कुल असाधारण जीवन साथी हैं। मैं ऐसी हूं, इसलिए, बहुत भाग्यशाली हूं। एक ऐसे व्यक्ति के लिए जो गंभीर रूप से डिस्लेक्सिक है, जैसे वह है, वह मुझे लाइनों पर परीक्षण करने में महान है। उसके लिए ज़ोर से पढ़ना बहुत कठिन है, लेकिन वह अभी भी ऐसा करता है। उसने विशेष रूप से ऐसी महिला से मिलने और शादी करने की योजना नहीं बनाई थी जो लोगों की नज़रों में हो और इसलिए उसे इतना आंका गया हो, लेकिन वह इसे संभालता है। 

वह शाकाहारी है, योग करता है, और ठंडा पानी तैरता है। यदि आप नहीं जानते हैं कि एडवर्ड एबेल स्मिथ ने 2019 में अपना नाम बदल लिया था, तो उनका नाम नेड रॉकनरोल था। अन्य खबरों में, केट अपने हिट शो घोड़ी ऑफ ईस्टटाउन के लिए चर्चा में रही हैं, जो अब हॉटस्टार पर देखने के लिए उपलब्ध है। श्रृंखला, जो पहले से ही एक और सीज़न के लिए बातचीत कर रही है, केट का अनुसरण करती है - पेंसिल्वेनिया की एक जासूस जो एक रहस्यमय हत्या की जांच करते हुए अपने जीवन को गिरने से रोकने की पूरी कोशिश करती है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में होगी बड़ी मात्रा में महिला निर्देशकों की संख्या

फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स का टीजर हुआ रिलीज़, वीडियो में दिखा एक अलग अंदाज़

John Wick 4: हांगकांग के दिग्गज एक्शन स्टार डॉनी येन ने कीनू रीव्स से मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -