फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स का टीजर हुआ रिलीज़, वीडियो में दिखा एक अलग अंदाज़
फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स का टीजर हुआ रिलीज़, वीडियो में दिखा एक अलग अंदाज़
Share:

ज़ाचारी लेवी, शाज़म नामक आगामी सीक्वल में किड-एट-हार्ट सुपरहीरो के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स और निर्देशक डेविड एफ सैंडबर्ग ने हाल ही में फिल्म के पहले फुटेज के साथ प्रशंसकों को खुश कर दिया। छोटी क्लिप सुपरहीरो की नई पोशाक की ओर इशारा करती है और यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को अत्यधिक उत्साहित करेगी। जबकि हमें केवल लेवी का एक सिल्हूट देखने को मिलता है, उनका ध्यान उनकी पोशाक पर रहता है। सीक्वल की पहली झलक हमें एक सिल्हूट वाली लेवी दिखाने से पहले शाज़म के जूते और दस्ताने दिखाती है। 

यह बहुत ही छोटा टीजर है लेकिन फिल्म के सेट से वायरल हुई तस्वीरों के अनुसार, लेवी के नए सूट में कुछ बदलाव हैं जैसे कि लाल और सोने के आउटफिट में एक छोटा बिजली का बोल्ट है जो उसकी गर्दन से निकल रहा है, और उसकी कमर के चारों ओर एक सोने की पट्टी भी। टीज़र को साझा करते हुए, निर्देशक डेविड एफ सैनबर्ग ने केवल लिखा, "जल्द ही आ रहा है..इश।" सीक्वल ने पहले ही अपनी प्रमुख कास्टिंग घोषणाओं की बदौलत प्रशंसकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है। यह पुष्टि की गई है कि फिल्म में हेस्पेरा की भूमिका में हेलेन मिरेन और उनकी बहन कालिप्सो के रूप में लुसी लियू की भूमिका होगी। 

इसके अलावा, राहेल ज़ेग्लर को एक अनिर्दिष्ट भूमिका के लिए चुना गया है, हालांकि कई लोग मानते हैं कि उसका मिरेन और लियू के पात्रों से संबंध होगा। शाज़म २ की रिलीज़ का इंतज़ार काफी लंबा है, क्योंकि अन्य डीसी फ़िल्में जैसे कि द सुसाइड स्क्वाड, ब्लैक एडम, द फ्लैश और एक्वामैन २ इसके पहले लाइन में हैं। शज़ाम! 2023 रिलीज के लिए फ्यूरी ऑफ द गॉड्स की घोषणा की गई है।

हैवानियत: लड़की का किडनैप कर तेज़ाब से जलाया, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ट्रैन के इंजन में फस कर मर गया राष्ट्रिय पक्षी, इस तरह किया जाएगा अंतिम संस्कार

दिल्ली कोर्ट ने JA जयलाल को चेताया, कहा- किसी धर्म का प्रचार-प्रसार न करे IMA

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -