John Wick 4: हांगकांग के दिग्गज एक्शन स्टार डॉनी येन ने कीनू रीव्स से मिलाया हाथ
John Wick 4: हांगकांग के दिग्गज एक्शन स्टार डॉनी येन ने कीनू रीव्स से मिलाया हाथ
Share:

एक्शन फ़्लिक अभी और भी तीव्र हो गया क्योंकि निर्देशक चाड स्टेल्स्की ने कीनू रीव्स के साथ अभिनय करने के लिए हांगकांग के प्रसिद्ध अभिनेता और स्टंट निर्देशक डॉनी येन को चुना है। डेडलाइन की एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, येन जहाज पर आएगी और रीव्स के सुपर हत्यारे जॉन विक के एक पुराने दोस्त के चरित्र पर निबंध करेगी। 

रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों दोस्त एक ही इतिहास के साथ-साथ कई दुश्मनों को साझा करते हैं। मार्शल आर्ट विशेषज्ञ येन को xXx: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज, दुष्ट वन: ए स्टार वार्स स्टोरी और आईपी मैन फ्रैंचाइज़ी जैसी फ़िल्मों में अपने शानदार एक्शन के लिए विश्व स्तर पर जाना जाता है। निर्देशक स्टेल्स्की प्रतिभाशाली कलाकारों में येन के शामिल होने से खुश हैं क्योंकि उन्होंने कहा, "हम बहुत भाग्यशाली हैं कि डोनी येन फ्रैंचाइज़ी में शामिल हो गए। मैं इस रोमांचक नई भूमिका में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।" निर्माता बेसिल इवानिक ने भी इसी तरह की भावनाओं की प्रतिध्वनि की। 

उन्होंने कहा, डॉनी येन फ्रैंचाइज़ी में एक जीवंत और शक्तिशाली ऊर्जा लाएगा। हम उसे जॉन विक 4 में लाने के लिए दृढ़ थे और कीनू के साथ सहयोग करने के लिए इतनी बड़ी प्रतिभा के अवसर के लिए रोमांचित हैं। जॉन विक 4 के लिए फिल्मांकन अगले कुछ महीनों में फ्रांस, जर्मनी और जापान में शुरू होने की उम्मीद है। एक्शन फ्लिक सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी में चौथी किस्त है और इसे शे हैटन और माइकल फिंच द्वारा लिखा जाएगा। निर्माता बेसिल इवानिक, एरिका ली और स्टेल्स्की हैं, जिसमें कीनू रीव्स और लुईस रोसनर कार्यकारी निर्माता के रूप में भूमिका निभा रहे हैं।

जोएल किनामेन ने अपनी मूवी को लेकर कही ये बात

सोफी टर्नर ने शेयर की ये अनोखी पोस्ट

'Money Heist Part 5' से सामने आई ये शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -