रोजर फेडरर के साथ Wimbeldon कोर्ट में उतरी केट मिडलटन
रोजर फेडरर के साथ Wimbeldon कोर्ट में उतरी केट मिडलटन
Share:

वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन (Kate Middleton) अपने टेनिस आदर्श रोजर फेडरर (Roger Federer) के साथ एक बार फिर से विंबलडन के कोर्ट पर उतरीं। 41 साल की केट मिडलटन ने टूर्नामेंट के बॉल बॉय और बॉल गर्ल पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री के लिए 8 बार के विंबलडन (Winbeldon) चैंपियन के विरुद्ध युगल मैच भी खेला। सफेद पकड़े पहनकर कोर्ट पर उतरी केट ने एक रैली खेलने के उपरांत फेडरर से अपनी सर्विस पर सुझाव की भी मांग की हैगे।

जिसके उपरांत दोनों स्टार प्रशिक्षण सत्र में शामिल हुए जिसमें चुने जाने वाले 250 बॉलबॉय और बॉल गर्ल को आगामी चैंपियनशिप में मौका भी मिलने वाला है। केट जो ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब की संरक्षक हैं, ने मौके  पर कहा कि विंबलडन अपने आश्चर्यजनक पेशेवर बॉलबॉय और बॉलगर्ल्स के लिए भी पहचाने जाते है। पर्दे के पीछे क्या होता है यह देखना अविश्वसनीय है।

केट बोलीं- सभी अनुशासन और आपने जो कुछ भी सीखा है, इसके साथ आप इसे अपने जीवन के कई अन्य हिस्सों में ले जाने में सक्षम होने वाले है।  वहीं, स्विस चैंपियन फेडरर ने इस बारें में बोला है कि चैंपियनशिप के दौरान एक बॉल किड बनने के लिए कितना प्रयास और प्रशिक्षण भी करना पड़ जाता है, जिससे मैं वास्तव में प्रभावित हूं। जब मैं 9 या 10 साल का था तब मैं बेसल में एक बॉल किड हुआ करता था और जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, एक बार बॉल किड हमेशा बॉल ही होता है।

इस दिन से शुरु होगा इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच घमासान

'इस मैदान पर खेलने के लिए एक्साइटेड हूँ..', वर्ल्ड कप शेड्यूल जारी होते ही विराट ने दी प्रतिक्रिया

अंतरिक्ष में 120000 फीट की ऊँचाई पर लाॅन्च की गई ODI वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुई धमाकेदार लैंडिंग, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -