इस दिन से शुरु होगा इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच घमासान
इस दिन से शुरु होगा इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच घमासान
Share:

क्रिकेट आयरलैंड ने इंडिया के विरुद्ध तीन मैचों की टी20 सीरीज का शेड्यूल भी जारी कर चुके है। इंडियन टीम वेस्टइंडीज दौरे के उपरांत आयरलैंड में टी20 सीरीज खेलने पहुंचने वाली है। इस सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त  से होने वाली है। तीनों T20 मुकाबले मलाहाइड में खेले जानें वाले है। ICC ने शेड्यूल की पुष्टि करते हुए इसे ट्वीट भी कर दिया है। ICC ने लिखा- कौन मलाहाइड पार्टी के लिए तैयार है। आयरलैंड अगस्त में तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की मेजबानी करने वाला है।

वेस्टइंडीज दौरे के उपरांत आयरलैंड का दौरा: इससे पहले टीम इंडिया जुलाई अगस्त में वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है। इस दौरान दोनों टीमें दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। यह दौरा 12 जुलाई से लेकर 13 अगस्त तक जारी रहने वाला है। 13 अगस्त को इंडिया VS वेस्टइंडीज आखिरी टी20 मैच के उपरांत टीम इंडिया आयरलैंड जाने वाली है। बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम का एलान तो किया है, लेकिन टी20 सीरीज के लिए इंडियन टीम का एलान किया जाने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि BCCI वेस्टइंडीज और आयरलैंड दौरे के लिए टीम का एलान एक साथ करने वाली है।

क्रिकेट आयरलैंड के चीफ एग्जीक्यूटिव ने क्या कहा?: क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वॉरेन ड्यूट्रोम ने ICC के हवाले से एक बयान में कहा, "हम 12 माह में दूसरी बार भारतीय टीम का आयरलैंड में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। हमने 2022 में भारत-आयरलैंड के मध्य दो शानदार मैच देखे थे, जिसकी सारी टिकटें  भी बेच दी गई है। इसलिए इस वर्ष तीन मैचों की सीरीज होने से और भी ज्यादा फैंस को उस अवसर का आनंद लेने का मौका देंगे, जो हमेशा यादगार होता है।"

ड्यूट्रोम ने इस बारें में बोला है कि, "सबसे पहले BCCI को हमारा हार्दिक धन्यवाद। इंडियन टीम के व्यस्त कार्यक्रम में आयरलैंड को लगातार शामिल करने के लिए और साथ ही फैंस के अनुकूल कार्यक्रम सुनिश्चित करने के लिए हमारे साथ काम करने के लिए धन्यवाद। हमें उम्मीद है कि शुक्रवार और रविवार को मैच के दौरान फैंस की उपलब्धता सबसे अधिक है।

'इस मैदान पर खेलने के लिए एक्साइटेड हूँ..', वर्ल्ड कप शेड्यूल जारी होते ही विराट ने दी प्रतिक्रिया

अंतरिक्ष में 120000 फीट की ऊँचाई पर लाॅन्च की गई ODI वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुई धमाकेदार लैंडिंग, देखें Video

ODI वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल जारी, 15 अक्टूबर को भारत-पाक का महामुकाबला, देखें पूरा कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -