'कटप्पा' ने माफी मांगी!
'कटप्पा' ने माफी मांगी!
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जिनकी आगामी फिल्म बाहुबली2 को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है. सभी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी है. कौन होगा जो के इस फिल्म को देखने से मना करेगा लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, इस फिल्म का एक और बहुत ही ज्यादा विरोध हो रहा है. आप भी सोच रहे होंगे की आखिरकार कौन है जो के इस फिल्म का विरोध कर रहा है तो जनाब सुनिए, बाहुबली 2 रिलीज को तैयार है. और हर कोई फ़िल्म के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा है ऐसे में एक तबका ऐसा भी है जिसने फ़िल्म को रिलीज़ न होने देने की धमकी देकर माहौल को और भी गरमा दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, कुछ कन्नड़ संगठनों ने ठान लिया है कि वो बाहुबली को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देंगे. इसके पीछे का कारण है फिल्म में बाहुबली के मामा कटप्पा जी हाँ, बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज पर कन्नड़ संगठन ने आरोप लगाया है कि, वो कावेरी जल विवाद के समय सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ गए थे. उन्होंने कर्नाटक और यहां रहने वालों के खिलाफ नॉनसेंस बातें की हैं'. जिसके बाद अब पता चला है कि ‘कटप्पा’ यानी एक्टर सत्यराज ने अपने 9 साल पुराने बयान को लेकर माफी मांग ली है.

सत्यराज के माफी मांगने के बाद कर्नाटक में ‘बाहुबली 2, द कंक्लूजन’ के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है. इस मामले के कारण आपको बता दे कि, बॉलीवुड कि बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ के दूसरे पार्ट यानी ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने पर खतरा मंडराता दिखाई दे रहा था. तथा सुनने में आया है कि अब तो इस मामले से फिल्‍म के डायरेक्‍टर राजामौली ने इस विवाद से खुद को और अपनी फिल्‍म को अलग कर लिया है. उनका कहना है की ना ही तो कटप्पा यानि सत्यराज फिल्म के निर्देशक है ना ही लेखक इसलिए अगर फिल्म का विरोध किया जाता है तो इससे उन पर कोई भी असर नहीं पड़ेगा.    

ऋतिक का 'महाभारत' में कृष्ण अवतरण....

आप भी लीजिये 'बाहुबली थाली' का जमकर लुत्फ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -