आप भी लीजिये 'बाहुबली थाली' का जमकर लुत्फ़
आप भी लीजिये 'बाहुबली थाली' का जमकर लुत्फ़
Share:

अभी हाल ही में बॉक्स ऑफिस का एक जबरदस्त बढ़ा धमाका होने को है हम बात कर रहे है फिल्म बाहुबली2 के बारे में तथा सुनने में आया है कि, फिल्म ‘बाहुबली’ की भव्यता से प्रेरित होकर गुजरात में एक थाली का नाम ‘बाहुबली’ के नाम पर रखा गया है. वैसे भी बाहुबली के दीवानो मस्तानो को बेसब्री से इंतजार है 'बाहुबली2' का जी हाँ, देशभर की ऑडियंस को बेसब्री से 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. अब एक बार फिर से फिल्म के दूसरे पोस्टर ने आते से ही कहर बरपाना शुरू कर दिया है. अब बात कर लेते है इस थाली के बारे में तो जनाब अहमदाबाद के एक होटल राजवाडू में एक थाली का नाम ‘बाहुबली’ रखा गया है.

होटल राजवाडु के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल ‘बाहुबली’ फिल्म के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. यह दोनों ही प्रभास की इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म के पहले भाग को यह दोनों भाई कई बार देख चुके है. एस एस राजामौली की इस फिल्म को पूर्ण सम्मान देने के लिए ही इन दोनों भाइयो ने फिल्म के नाम पर समर्पित थाली का नाम ‘बाहुबली थाली’ रख दिया है.   

प्रभास ने कहा, 'बाहुबली-3' को मैं किसी भी शर्त पर नहीं करूंगा...

Photos : बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती का लेटेस्ट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -