गणेश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा 'Gaalipata 2' का मोशन पोस्टर
गणेश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा 'Gaalipata 2' का मोशन पोस्टर
Share:

गोल्डन स्टार गणेश का आगामी जन्मदिन निश्चित रूप से अतिरिक्त विशेष होगा क्योंकि टीम 'गलीपता 2' इस दिन फिल्म का मोशन पोस्टर लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'Gaalipata 2', जैसा कि बहुत से लोग पहले से ही जानते होंगे, गणेश के अब तक के सबसे अच्छे सहयोगी द्वारा निर्देशित किया गया है और फिल्म दिगंथ और गणेश की पुरानी जोड़ी को बड़े पर्दे पर वापस लाएगी। 

टीम ने घोषणा करने के लिए कल, 30 जून को सोशल मीडिया के माध्यम से एक विशेष पोस्टर जारी किया। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक, 'Gaalipata 2' में एक उदार कलाकार है जिसमें पवन कुमार, संयुक्ता मेनन, वैभवी शांडिल्य, शर्मीला मंड्रे और अनुभवी अभिनेता अनंत नाग भी शामिल हैं। टीम काफी समय से काम पर है, यह सुनिश्चित करते हुए कि भीड़ के बीच प्रत्याशा को हल्के में नहीं लिया जाता है, और यहां तक कि इस साल की शुरुआत में कजाकिस्तान देश में फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी शूट किया गया है। 

वही उसी जश्न की भावना में, टीम 'सक्कथ' भी गणेश के 41वें जन्मदिन पर जन्मदिन का एक विशेष टीज़र लेकर आ रही है। जैसा कि बहुत से लोग पहले से ही जानते हैं, गणेश फिल्म में एक नेत्रहीन गायक की भूमिका निभाएंगे, जो एक मर्डर मिस्ट्री का एक अभिन्न अंग बन जाता है। 'सक्कथ' का निर्देशन सुनी ने किया है, जिन्होंने पहले गणेश के साथ 2019 की फिल्म 'चमक' में काम किया था।

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मोहनलाल की 'दृश्यम 2'

'थोंडीमुथलम धृक्षक्षियम' फिल्म से हटाए गए दृश्य को लेकर निर्माता ने किया ये खुलासा

डांस सीक्वेंस के साथ 'बीस्ट' की शूटिंग शुरू करेंगे थलपति विजय और पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -