बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मोहनलाल की 'दृश्यम 2'
बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मोहनलाल की 'दृश्यम 2'
Share:

मोहनलाल स्टारर 'दृश्यम 2' आखिरकार कल बड़े पर्दे पर आएगी! जेठू जोसेफ द्वारा अभिनीत, 'दृश्यम 2' फिल्म को महामारी की स्थिति के कारण फरवरी में सीधे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था, हालांकि, निर्माताओं ने अब पुष्टि की है कि फिल्म को यूएई, कतर और सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया जाएगा। मोहनलाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की है कि 'दृश्यम 2' यूएई, कतर और ओमान टुडे में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी!

मोहनलाल ने ट्वीट किया, “संयुक्त अरब अमीरात, कतर और ओमान में आप में से उन लोगों के लिए, # Drishyam2 आखिरकार बड़े पर्दे पर पहुंच गया। कल रिलीज हो रही है! @antonyperumbavoor @aashirvadcine @ jeethu4ever @farsfilm।" फार्स फिल्म्स ग्रुप यूएई में फिल्म का वितरण कर रहा है।

'दृश्यम 2' के डिजिटल प्रीमियर को चार महीने से अधिक समय हो गया है और इसे पूरे देश से अच्छी समीक्षा मिली है। 'दृश्यम 2' 2013 में रिलीज हुई जीतू जोसेफ की ब्लॉकबस्टर 'दृश्यम' का सीक्वल है। मोहनलाल, मीना, अंसिबा और एस्तेर अनिल ने प्रीक्वल से अपनी भूमिकाओं को दोहराया है। हालांकि ज्यादातर समय, ब्लॉकबस्टर के सीक्वल को प्रचार के साथ बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, 'दृश्यम 2' एक अपवाद है। जीतू जोसेफ ने सीक्वल को शानदार ढंग से तैयार किया है और यह इसके प्रीक्वल की तरह ही मनोरंजक है।

'थोंडीमुथलम धृक्षक्षियम' फिल्म से हटाए गए दृश्य को लेकर निर्माता ने किया ये खुलासा

डांस सीक्वेंस के साथ 'बीस्ट' की शूटिंग शुरू करेंगे थलपति विजय और पूजा हेगड़े

मोशन पोस्टर के साथ रिलीज होगा अजीत की 'वलीमाई' का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -