इस तरह शुरू हुई थी कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक की लव स्टोरी

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह आज अपनाजन्मदिन मना रही है। कश्मीरा शाह ने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की है. आज इस अवसर आपको बताते है दोनों की लव स्टोरी...

कश्मीरा और कृष्णा अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। कभी किसी पोस्ट को लेकर तो कभी गोविंदा के साथ रिलेशनशिप को लेकर। जी हां कृष्णा की अपने अभिनेता मामा के साथ तनातनी रहती है। वहीं कश्मीरा एवं कृष्णा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कुछ वक़्त पहले एक बड़ा खुलासा किया था। एक इंटरव्यू के चलते कश्मीरा ने खुलासा किया था कि पहले दोनों के बीच वन नाइट स्टैंड हुआ था, इसके पश्चात् उनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ी। इस खुलासे से चारों ओर सनसनी फैला दी थी।

वही इंटरव्यू में कश्मीरा बोलती हैं कि 'हमें एक साथ एक मूवी करनी थी तब तक मुझे उसके (कृष्णा) बारे में कुछ पता नहीं था। मैं इतना जानती थी कि मुझे गोविंदा के भतीजे के साथ मूवी करनी है।' तत्पश्चात, तो एक के बाद एक खुलासे होते गए। कश्मीरा आगे कहती हैं कि 'हम दोनों के बीच प्यार का आरम्भ एक वन नाइट स्टैंड से हुआ था।' वहीं कृष्णा भी ऐसा ही बताते हैं कि 'असल में सबके साथ ऐसा ही होता है सिर्फ लोग इसे स्वीकार नहीं करते। उस रात के पश्चात्, कश्मीरा मेरी अधिक फिक्र करने लगीं। वह मेरे लिए खाना लाने लगीं।' बता दें कि कश्मीरा पहले से शादीशुदा थीं हालांकि उनकी शादी में उस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। जब कश्मीरा ने हस्बैंड से अलग होने का निर्णय लिया तो कृष्णा बहुत खुश हो गए थे। कश्मीरा उम्र में कृष्णा से 12 वर्ष बड़ी हैं मगर इसकी उन्होंने परवाह नहीं की तथा अपने रिश्ते को नाम दिया। आज दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं तथा दोनों के जुड़वा बेटे हैं जो सेरोगेसी से हुए थे।

दिशा पाटनी के नए लुक को देखकर भड़के लोग, जानिए क्या है वजह

आयुष शर्मा के डेब्यू पर बोले लोग- सलमान खान इससे अच्छा तो कुत्ता लॉन्च कर देते...

फोटोग्राफर्स के सामने अरबाज ने की पिता के साथ बदतमीजी, वायरल हुआ VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -