आयुष शर्मा के डेब्यू पर बोले लोग- सलमान खान इससे अच्छा तो कुत्ता लॉन्च कर देते...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को मूवी 'अंतिम' के माध्यम से रीलॉन्च कर दिया है। आयुष शर्मा की प्रथम फिल्म 'लवयात्री' थी, जो ऐलान के साथ ही विवादों में आ गई। रिलीज के पश्चात् फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी तथा अब आयुष ने 'अंतिम' के माध्यम से वापसी की है।

फिल्म 'अंतिम' में आयुष शर्मा ने नकारात्मक किरदार निभाया है तथा सलमान खान इस मूवी में लीड किरदार प्ले कर रहे हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है तथा कहा जा रहा है कि ये अच्छी कमाई कर पाने में सफल रहेगी। अपने एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने 'लवयात्री' की रिलीज वाले दिनों को याद किया।

उन्होंने कहा, 'मैंने ऐसे कॉमेंट पढ़े कि 'सलमान खान को आयुष शर्मा की बजाय कुत्ते को लॉन्च कर देना चाहिए था'। किसी ने लिखा कि 'मैं एक लड़की की भांति दिखता हूं और मुझे एक्टिंग नहीं करनी चाहिए'। इस सब के पश्चात् मैं सोशल मीडिया से बहुत दूर रहा। इंस्टाग्राम पर मेरा एक पब्लिक अकाउंट है जिसे मैं हैंडल नहीं करता। मैं ट्विटर पर नहीं हूं तथा इंस्टाग्राम पर मेरा निजी अकाउंट है जहां मैं अपने फ्रेंड्स के लिए चीजें साझा करता हूं।'आयुष ने कहा, 'इसके अतिरिक्त मैं सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स को शायद ही पढ़ता हूं। देखिए जब आप अपनी पहली फिल्म से बहुत अलग फिल्म कर रहे होते हैं तो एक उत्साह होता है।' बता दें कि आयुष शर्मा तथा सलमान खान दोनों साथ में पहली बार दिखाई दिए है।

शुरू हुई फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग

भरी महफ़िल में अचानक नीचे खिसक गई मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, और फिर...

बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी पिता-बेटी की जोड़ी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -