फोटोग्राफर्स के सामने अरबाज ने की पिता के साथ बदतमीजी, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ड्रग्स मामले को लेकर बहुत चर्चाओं में रहे हैं। शुक्रवार को अरबाज NCB दफ्तर के बाहर स्पॉट हुए। ड्रग्स मामले में फंसे अरबाज को अदालत ने इस शर्त पर जमानत दी है कि प्रत्येक सप्ताह उन्हें NCB के ऑफिस में मौजूद होना पड़ेगा। इसी प्रोसिजर को पूरा करने के लिए अरबाज मर्चेंट NCB के ऑफिस पहुंचे थे, मगर इस के चलते कुछ ऐसा हुआ कि अरबाज ने अपना माथा पकड़ लिया तथा कैमरे के समक्ष पिता के साथ बदतमीजी कर दी। सोशल मीडिया पर इस के चलते का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज के पिता असलम NCB दफ्तर के बाहर खड़े रहते हैं तथा जैसे ही अरबाज दफ्तर के गेट से बाहर निकलते हैं, तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने लग जाते हैं। इस के चलते असलम, बेटे अरबाज को पैपराजी के सामने पोज देने के लिए बोलते हैं, जिसे सुनकर अरबाज कुछ सेकेंड के ठिठक जाते हैं तथा फिर पिता की बात मानकर उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। तस्वीरें खिंचवाने के चलते अरबाज अपना माथा पीटते हुए दिखाई देते हैं। कुछ तस्वीरें क्लिक करवाने के पश्चात् अरबाज तुरंत अपनी कार की ओर बढ़ने लगते हैं। पिता असलम उन्हें फिर रुकने के लिए बोलते हैं, मगर वह 'स्टॉप इट डैड' बोलते हुए गुस्से में अपनी कार की तरफ चले जाते हैं।

वही सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग कई पारकर की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी को असलम तथा उनके बेटे अरबाज का बर्ताव फनी लग रहा है तो कई लोग बोल रहे हैं कि अरबाज को अपने पिता का सम्मान करना चाहिए। हालांकि, कई व्यक्तियों को वीडियो में असलम का अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं। लोग उन्हें कूल डैड कह रहे हैं।

शुरू हुई फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग

भरी महफ़िल में अचानक नीचे खिसक गई मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, और फिर...

पिता हरिवंश राय बच्चन संग बिग बी ने शेयर की शादी की अनसीन फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -