अजय देवगन की इस मूवी के साथ OTT पर डेब्यू करने जा रही राशि खन्ना
अजय देवगन की इस मूवी के साथ OTT पर डेब्यू करने जा रही राशि खन्ना
Share:

साउथ की खूबसूरत हसीना राशि खन्ना रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपना जबरदस्त OTT डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है, ख़बरों की माने तो अजय देवगन को-स्टारिंग इस शो का आज बहुत शानदार ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसकी कहानी क्राइम थ्रिलर के इर्दगिर्द घूमती है।

बता दें कि इसमें अपने रंगीन शार्ट बालों में राशी खन्ना अपने दिलचस्प किरादर से सभी पर अपनी छाप छोड़ती हुई दिखाई दे रही है। एक तरह से रूद्र की डार्क और मुश्किल दुनिया में ताजी हवा के झोंके की तरह महसूस होने वाली, राशि खन्ना अपने किरदार को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई दे रही है।

ऐसे में हर स्थान हंगामा मचाते हुए, राशि खन्ना प्रोजेक्ट्स की एक स्ट्रीक के साथ अपनी मौजूदगी भी दर्ज करवा चुकी है। जहां अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू 'योद्धा' की शूटिंग को शुरू कर चुकी है, वहीं दूसरी तरफ राशि खन्ना फिलहाल मॉस्को में नागा चैतन्य के साथ अपने साउथ वेंचर की शूटिंग भी करने में लगी हुई है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट के रुद्र के साथ OTT पर धमाकेदार एंट्री करते हुए डिजिटल स्पेस में कदम रखा है। रुद्र के साथ साथ, राशि खन्ना, राज और डीके की शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ नेक्स्ट मूवी के लिए भी तैयार हैं।

 

कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'

गोल्डन गर्ल बनकर 'अरब फैशन वीक' में उर्वशी ने उड़ाए हर किसी के होश

जब इंडियन आर्मी ने बम पर लिखा था, 'फ्रॉम रवीना टंडन टू नवाज़ शरीफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -