कासगंज :चन्दन हत्या कांड के मुख्य आरोपी धराये
कासगंज :चन्दन हत्या कांड के मुख्य आरोपी धराये
Share:

लखनऊ: गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान हुए चन्दन हत्याकांड के मुख्‍य आरोपी सलीम के दोनों भाई वसीम और नसीम को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. चन्दन की हत्या के दिन से ही दोनों आरोपी फरार थे, जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्ती दिखने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्यवाही कर मुख्य आरोपी सलीम को पकड़ लिया था, उसके बाद से ही इन दोनों की तलाश जारी थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से पिस्तौल बरामद की है और इनके लाइसेंस रद्द कर दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या मामले के मुख्य आरोपी सलीम को पुलिस ने 31 जनवरी को ही गिरफ्तार कर लिया था और उसकी निशानदेही पर एक तमंचा बरामद किया था. इसी मामले के आरोपी राहत कुरैशी को 3 फरवरी को पुलिस ने काशीराम कालोनी से गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि मामले के एक अन्य आरोपी सलमान को पुलिस ने 6 फरवरी को किसरौली रोड से गिरफ्तार किया था. कासगंज हिंसा के संबंध में दर्ज 18 मामलों में अब तक 55 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.प्रशासन ने एक व्हाटसऐप ग्रुप के ऐडमिन को भी गिरफ्तार किया जो आपत्तिजनक एवं सांप्रदायिक रूप से भडकाऊ पोस्ट कर रहा था.

चन्दन गुप्ता को गोली मरने के जुर्म में कुल 12 लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दायर किया है, जिसमे से 3 अभी भी फरार हैं. पुलिस के मुताबिक  सबके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है, कि अगर 1 मार्च तक कोर्ट में हाज़िर नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी. 

अयोध्या राम मंदिर : तारीख पर तारीख का पूरा सफर

सचिन की बेटी सारा को लेकर नया बवाल

अभ‍िनेता जितेंद्र ने नशे में किया बहन का रेप ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -