BB13 : घर में एंट्री होगी नए कंटेस्टंट की, आएगी सभी घरवालों की शामत
BB13 : घर में एंट्री होगी नए कंटेस्टंट की, आएगी सभी घरवालों की शामत
Share:

टीवी जगत के सबसे प्रचलित शो बिगबॉस के होस्ट और हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 में इस समय खूब हलचल मची हुई है। पिछले दिनों ही घर में एक्स कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता ने वाइल्ड कार्ड के तहत घर में एंट्री मारी थी और लगभग दो हफ्ते तक घर में रहकर कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगी है। विकास गुप्ता के आने से घरवालों की जहां सिट्टी पिट्टी गुम थी, इसके अलावा उनके जाने से कई लोगों ने तो राहत की सांस भी ली थी । इसके अलावा लगता है कि कंटेस्टेंट्स का ये सुकून जल्दी खत्म नहीं होने वाला है। जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे है कि क्योंकि बहुत जल्द इस घर में एक और एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। मिडिया रिपोर्टर से मिले सूत्रों के माध्यम से पता चला है कि जल्द ही इस शो में विंदु दारा सिंह की एंट्री हो सकती है।

जी हां सुनने में आ रहा है कि Bigg Boss 3 के विजेता रह चुके Vindu Dara Singh इस शो में एक हफ्ते के लिए आ सकते है। यदि ऐसा होता है तो वाकई में विंदु कई लोगों कि क्लास ले सकते है। विंदु दारा सिंह हर साल बिग बॉस को फॉलो करते है और इस साल भी वह Bigg Boss 13 को बड़े ही ध्यान से देख रहे है। इसके अलावा आए दिन विंदु हर एक एपिसोड के खत्म होते ही अपना रिव्यू देते है और खुले आम अपने फेवरेट को भी सपोर्ट करते हुए नजर आते है।

सिद्धार्थ है विंदु के फेवरेट
विंदु के ट्विट्स के माध्यम से साफ पता चलता है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को कंटेस्टेंट के रुप में काफी पसंद कर रहे है। इसके अलावा ऐसा भी साफ हो चुका है कि वह असीम रियाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते है। फिलहाल तो देखना होगा कि विंदु दारा सिंह के आने के बाद से इस शो में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलता है। वैसे आप Vindu Dara Singh को इस शो में देखने के लिए कितने उत्सुक है? कमेंटबॉक्स में जरुर बताइएगा।

एक सवाल पूछने पर भड़के पाक मंत्री फवाद चौधरी, TV एंकर को जड़ दिया थप्पड़

कभी रोमांस के किंग थे वरुण बडोला, इस टीवी एक्ट्रेस से की है शादी

Bigg Boss13: शेफाली बग्गा ने पारस और माहिरा के रिश्ते को बताया फेक, कहा -'एक दूसरे को सपोर्ट ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -