इस टीवी एक्टर ने किया सोनाक्षी के अपोजिट फिल्म में काम करने से इंकार, जानिए वजह
इस टीवी एक्टर ने किया सोनाक्षी के अपोजिट फिल्म में काम करने से इंकार, जानिए वजह
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर की सीरीज 'कसौटी ज़िन्दगी की' के रीबूट वर्जन में अभिनेता पार्थ समथान 'अनुराग' का किरदार निभाते हैं. वहीं उन्हें लेकर एक चौकाने वाले खबर सामने आई है. जी हाँ, वैसे इन दिनों शो में उनकी साथी कलाकार एरिका फ़र्नडनेस के साथ उनकी केमिस्ट्री की भी काफी सराहना होती नजर आती है और कथित तौर पर 'कैसी ये यारियां' में 'माणिक' के रूप में फेम पाने वाले अभिनेता ने एक फिल्म में लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री से रोमांस करने से मना कर दिया है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पार्थ ने 'दबंग' की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में रोमांस करने से मना कर दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ "पार्थ ने खानदानी शफाखाना में एक छोटी भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया." वहीं पार्थ समथान के इंकार के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए बताया गया कि, "जाहिर है, अभिनेता को जो रोल ऑफर किया जा रहा था वे उससे खुश नहीं थे, और इसलिए उन्होंने मना करने का फैसला लिया." वहीं इसे लेकर अभिनेता के साथ-साथ निर्माताओं ने भी कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया और पार्थ को एक बॉलीवुड फिल्म में देखना बहुत अच्छा लगता है लेकिन उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया.

आपको बता दें कि सोनाक्षी की फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था जिसमें टीवी अभिनेता प्रियांशु जोरा को सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा जा सकता है. पार्थ समथान ने अपना टीवी डेब्यू साल 2012 में 'गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस' और 'बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर?' जैसे शो से किया और आज वः खूब लोकप्रिय अभिनेता है.

शादी के 1 साल पूरे होने पर इस एक्ट्रेस ने पति संग शेयर की बोल्ड फोटोज

टीवी के इस एक्टर ने किया धुनुची नृत्य, कहा- 'यह पहली बार है...'

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट ने किया हिना खान को ब्लॉक, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -