कसौटी के सेट से भागते हुए अस्पताल पहुंचे पार्थ समर्थन, जानिए माजरा
कसौटी के सेट से भागते हुए अस्पताल पहुंचे पार्थ समर्थन, जानिए माजरा
Share:

आप सभी इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी में पार्थ को अनुराग के किरदार में देख रहे होंगे. ऐसे में पार्थ अपने शो के कारण अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं और इस वह काफी समय से अपनी फोटोज और अपने अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में रहे थे. वहीं हाल ही में मिली खबरों के अनुसार बीती रात ही उन्हें इस सीरियल के सेट से आनन-फानन में अस्पताल की ओर भागना पड़ा है क्योंकि अचानक ही पार्थ के पिता की तबीयत बिगड़ी और उन्हें जल्दी-जल्दी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जी हाँ, हाल ही में पार्थ के एक करीबी ने बताया कि, ''बढ़ती उम्र के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जैसे ही पार्थ को पता चला कि उनके पिता मुबंई अस्पताल में भर्ती है, वह सेट से ही सीधे अस्पताल पहुंचे.'' आप सभी को बता दें कि पार्थ के पिता के बारे में बहुत कम ही लोगों को पता है क्योंकि वह अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर ही रखते है और कई लोगों को उनका नाम तक भी नहीं पता है.

आप सभी को बता दें कि पार्थ के करीबी ने उनके पिता की हालत के बारे में हमें जानकारी दी है और हम कामना करते है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए. आप सभी को यह भी बता दें कि पार्थ का परिवार पुणे से ताल्लुक रखथा है और यही वजह है कि उनका परिवार लाइमलाइट से दूर ही रहता है. वहीं बीते दिनों पार्थ ने मुबंई में अपने माता-पिता के लिए एक घर खरीदा था और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी दी थी.

ब्लैक डीप नेक ड्रेस में एली अवराम ने दिखाए अपने सेक्सी क्लीवेज

नागिन 3 में दिखी मौनी रॉय की झलक, क्या बदल जाएगा सब कुछ?

गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है यह टीवी कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -