'कसौटी जिंदगी...' में इस शख्स से प्रेरणा की जान बचाने के लिए अनुराग देगा साथ
'कसौटी जिंदगी...' में इस शख्स से प्रेरणा की जान बचाने के लिए अनुराग देगा साथ
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो इन दिनों ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे बढ़ रहे हैं. ऐसे में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के बीते कल के एपिसोड में अनुराग समझ नहीं पाता है कि आखिर रोनित प्रेरणा को क्यों मारना चाहता है, तो वहीं प्रेरणा को याद आता है कि बजाज ने उसे बताया था कि उसके कारण अनुराग को बर्बाद करने वाली रोनित के साथ उसकी डील बजाज से पूरी नहीं हो पाई और बजाज ने प्रेरणा से शादी कर अनुराग को बर्बाद करने की डील छोड़ दी थी. वहीं उसके बाद अनुपम निवेदिता को कहता है कि वो उसके साथ एक नई शुरूआत करना चाहता है जहां वो लोग इस कारण साथ ना दिखे क्योंकि वो दोनों कभी एक होटल के कमरे में पाए गए थे, या फिर निवेदिता का पैसा उनके रिश्ते की वजह बने.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira (@mira_parthsamthaan_viviandsena) on

उसके बाद वह निवेदिता से कहता है कि वो आज जो कुछ है वो सिर्फ उसी के कारण है और प्रेरणा अनुराग के साथ भाग रही होती है और वो लोग रोनित की नजर से छुप जाते हैं. वहीं प्रेरणा अनुराग को कहती है कि वो जानती है कि रोनित उसे क्यों मारना चाहता है लेकिन जब अनुराग उससे कारण पूछता है तो वो चुप हो जाती है क्योंकि वो अनुराग को बजाज के साथ डील वाली बात नहीं बताना चाहती है. इसी के साथ रोनित एक बार फिर उन दोनों को ढूंढ़ लेता है और दोनों हाथ पकड़ कर फिर भागने लगते हैं और एक सुरक्षित जगह रूक जाते हैं. उसके बाद अनुराग बार-बार प्रेरणा से जानने की कोशिश करता है कि वो रोनित के बारे में क्या जानती है लेकिन प्रेरणा चुप रहती है. वहीं प्रेरणा अनुराग से जानने की कोशिश करती है कि उसे कैसे पता चला रोनित के बारे में और उसने उसे कैसे बचाया, तब अनुराग उसे सारी बात बता देता है. वहीं प्रेरणा और अनुराग हाथ पकड़ कर भागते हैं, दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई देती है और बजाज को प्रेरणा का ख्याल रहता है कि वो अनुराग के साथ है लेकिन उसे समझ में नहीं आता है कि वो क्या करे.

वहीं बजाज, अनुपम और निवेदिता के रूम में घुस जाता है, जहां वो दोनों बिस्तर पर होते हैं और बजाज उन्हें बाहर मिलने के लिये कहता है. इसी के साथ निवेदिता बाहर आकर बजाज पर काफी गुस्सा होती है लेकिन बजाज उसे बताता है कि वो अपने भाई को फोन करे क्योंकि उसकी बीवी उसके साथ है और वह कहता है कि अनुराग ने प्रेरणा को अगवा का है जिसे सुन निवेदिता परेशान हो जाती है. इसी के साथ बजाज इतने गुस्से में होता है कि वो निवेदिता का फोन छीन लेता है और अनुराग को फोन लगाता है लेकिन अनुराग और प्रेरणा उस वक्त रोनित से बच कर भाग रहे होते हैं और वो उसका फोन नहीं उठाता है. वहीं बजाज को और भी गुस्सा आ जाता है.

चुपके से शादी करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'उनकी शादी...'

टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दिखाती है हॉट फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -