टीवी देख कर वक्त काट रही है कसौटी ज़िंदगी की यह अदाकारा
टीवी देख कर वक्त काट रही है कसौटी ज़िंदगी की यह अदाकारा
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 की स्टार एरिका फर्नांडिस इन दिनों लॉकडाउन के बीच घर में जमकर टीवी देख रही है। इसके साथ ही अदाकारा ने ये बात हाल ही में कुछ फोटोज को शेयर कर बताई है। परन्तु इसी के साथ अदाकारा ने इस खुशी के बारे में भी फैंस को बताया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका फर्नांडिस हालिया फोटोज में टीवी से चिपकी हुई है। 

इसके साथ ही मानो कई दिनों की कसर आज ही पूरी करनी हो।घर में लॉक डाउन के बीच अदाकारा ने कई सारे टीवी शोज और फिल्में देख डाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका टीवी देखते वक्त अकेले नहीं हैं बल्कि अपने पैट के साथ बैठकर मस्ती से टीवी देख रही है। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस ने बताया है कि आज उनका पैट एनिमल चैंप पूरे 5 साल का हो चुका है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वो उसको बर्थडे विश कर रही है।अपने साथ-साथ एरिका ने अपने पैट एनिमल की भी कई सारी फोटोज क्लिक कर डाली और इन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।एरिका फर्नांडिस सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही हैं लेकिन अपने दोस्तों को इस दौर में भी नहीं भूली है और वीडियो कॉल्स के जरिए कसौटी की पूरी टीम से बात कर रही है।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ बिता रहे है क्वालिटी टाइम

भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने किया 'झाड़ू डांस

एकता कपूर ने किया बेटे के साथ डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -