इस तरह कसौटी से कोमोलिका को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता!
इस तरह कसौटी से कोमोलिका को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता!
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के मशहूर शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' अपने दर्शकों को बांधे रखने के लिए लगातार शो में कई ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि शो से जल्द ही कोमोलिका को भगाया जाने वाला है यानी वह शो छोड़कर जाने वाली हैं. ऐसे में इन दिनों शो में अनुराग बासु (पार्थ समथान) और कोमोलिका (हिना खान) अपने हनीमून के लिए जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन प्रेरणा (एरिका फर्नांडीस) उनकी यात्रा को बर्बाद करने के लिए रणनीति बना रही है और दोनों को हनीमून पर नहीं जाने देने वाली है. वहीं शो से जुडी एक अपडेट हाल ही में सामने आई है.

मिली खबरों के अनुसार शो में कोमोलिका के किरदार की छुट्टी का वक्त आ गया है. जी हाँ, होगा कुछ यूँ कि अनुराग के पिता मोलोय बासु एक एक्सिडेंट बाद कोमा में हैं और अब उन्हें होश आ जाएगा. जी हाँ, उनके होश में आने के बाद वह कोमोलिका के बुरे प्लान्स के बारे में खुलासा करने वाले हैं. ऐसे में अब प्रेरणा को भी इस बात का पता चल जाएगा कि अनुराग ने कोमोलिका से शादी क्यों की और वह कोमोलिका की साइड क्यों ले रहा है.

वहीं मोलोय बासु की तरफ से पूरे परिवार के सामने कोमोलिका का सच आने के बाद हर कोई उससे नफरत करने लगेगा और इस तरह उसे घर से निकाल दिया जाएगा और वह चली जाएगी. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि कोमोलिका साफ़ और सीधे तरह से अनुराग के घर से चली जाती है या फिर बदले की आग में वह फिर लौट आती है...?

'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

शादी के बाद कपिल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'घर चलाने के लिए...'

शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को सास ने दिया ऐसा तोहफा कि सुनकर होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -