'कसम' के फैंस को लगा बड़ा झटका
'कसम' के फैंस को लगा बड़ा झटका
Share:

टीवी दुनिया के कई शोज ऐसे होते हैं जो आते ही धमाल कर जाते हैं तो कुछ शोज आने के बाद कुछ दिनों के अंदर ही बंद हो जाते हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कसम तेरे प्यार की' बंद होने जा रहा हैं. जी हां इस शो के बंद होने पर दर्शकों को झटका जरूर लगेगा क्योंकि यह शो अपनी शुरूआती दिनों से दर्शकों का पसंदीदा बना रहा है वहीं शो के किरदार को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से शो में बार-बार लीप दिखाया जा रहा था लेकिन अब अचानक से शो का बंद करने का फैसला ले लिया गया जिससे हर कोई हैरान है. शो में मुख्य भूमिका निभा रहें अभिनेता शरद मल्होत्रा और क्रतिका सेंगर भी शो बंद होने की खबर से हैरान हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शरद मल्होत्रा ने बताया कि हां, यह सच है कि यह शो बंद हो रहा है. मुझे इसके बारे में आज ही पता चला.'

खबरों की माने तो इस शो को बंद करने के पीछे का कारण शो में बार बार लीप दिखाना बताया जा रहा हैं. शो में मुख्य किरदार में नजर आ रही शरद मल्होत्रा और क्रतिका सेंगर की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शरद मल्होत्रा और क्रतिका सेंगर दोनों ही छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार हैं. शरद मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' से की थी.

इस शो में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी थीं. वहीं अभिनेत्री कृतिका सेंगर इस शो से पहले 'कसौटी जिंदगी की', 'किस देश में है मेरा दिल', 'झांसी की रानी', 'पुनर्विवाह', जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो 'कसम' 27 जुलाई को ऑफ एयर हो जाएगा.

ये भी पढ़े

कुशाल टंडन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोली 'रोबोट बहू'

गिजेल ने न्यूड लड़के संग शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

दिशा वकानी ने खुद बताया- कब लौटगी दयाबेन?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -