मिनी स्कर्ट में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए खेसारी
मिनी स्कर्ट में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, देखकर दीवाने हुए खेसारी
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव एक बड़ा नाम हैं। यही वजह है कि खेसारी ने ताबड़तोड़ हिट मूवीज दी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी रोजाना खेसारी के सांग तहलका मचाते नजर आ जाते हैं। वहीं हाल ही में उनका एक भोजपुरी सांग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। वही इस सांग में खेसारी के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव तथा अक्षरा सिंह का हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है। 

वही ये जोड़ी पहले भी कई सांग्स में सुपरहिट सिद्ध हो चुकी है किन्तु इस सांग में खेसारी तथा अक्षरा का जो स्टाइल देखने को मिल रहा है वो शायद ही कभी देखने को मिला हो। साथ ही खेसारी लाल यादव तथा अक्षरा सिंह का ये सुपरहिट भोजपुरी सांग है 'करुवा तेल -3'। यूं तो खेसारी के सभी सांग फैंस को बहुत पसंद आते हैं किन्तु उनके सांग 'करुवा तेल -3' को फैंस को ऑडियंस का कुछ अधिक ही प्यार मिला है। वही ये सांग बहुत पुराना है किन्तु हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। 

वही इस सांग में अक्षरा मिनी स्कर्ट पहन कर डांस कर रही हैं। इस सांग में अक्षरा ने खेसारी के साथ बोल्ड डांस भी किया है। इस सांग में अक्षरा का शानदार अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही इस सुपरहिट भोजपुरी सांग में दोनों के मध्य रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस सांग में खुले बालों में अक्षरा सिंह कहर ढा रही हैं। इस सांग की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि अब तक यूट्यूब पर इस सांग को 10,724,841 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं मतलब 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इस सांग को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गायक इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है।

कुचिपुड़ी कलाकार पद्मश्री शोभा नायडू का निधन

प्रभास के बर्थडे के पहले ही फैंस ने किया दिल जीत लेने वाला काम

खेसारीलाल यादव के इस गाने ने किया सोशल मीडिया पर कब्ज़ा, मिले करोड़ों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -