कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक बड़ाई फिल्म, रोमांस के बाद अब करेंगे एक्शन
कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक बड़ाई फिल्म, रोमांस के बाद अब करेंगे एक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा का जाना माना एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। इमोशन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा जैसे जॉनर्स में दमदार अभिनय दिखा चुके कार्तिक, अब तक किसी भी एक्शन फिल्म में नज़र नहीं आए हैं। उनके फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। इसके अलावा अब वह एक्शन फ़िल्म भी करते दिखाई देंगे। वही उन्होंने निर्देशक ओम राउत के साथ एक एक्शन फिल्म साइन कर ली है।  फिलहाल , यह फिल्म अभी अपने शुरुआती स्टेज पर है और अब तक कार्तिक के अपोज़िट कोई एक्ट्रेस कास्ट नहीं की गई है।

एक मिडिया ने सूत्रों के अनुसार छापा है कि एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही रोमांस से परे एक्शन करते नज़र आ सकते है। 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' जैसी शानदार एक्शन फ़िल्म बनाने वाले निर्देशक ओम राउत ने अपनी अगली एक्शन फ़िल्म के लिए कार्तिक कास्ट कर लिया है। हालांकि, इसके अलावा कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि ओम राउत की फ़िल्म 'तानाजी' बड़े पर्दे पर अच्छा बिज़नेस कर रही है। अभी हाल ही में फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस के 200 करोड़ क्लब में मौजूद हो गई है। वहीं, कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी फ़िल्म लव आजकल के प्रमोशन में व्यस्त हैं।वही  उनकी फ़िल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। 

फ़िल्म में कार्तिक के अपोज़िट सारा अली खान नज़र आ सकती है । इसे इम्तियाज़ अली ने निर्देशित किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि कार्तिक की अपकमिंग मूवी 'लव आजकल' इस फ्रैंचाइज़ी की फ़िल्म का सीक्वल है। पहले वाली फ़िल्म को भी इम्तियाज़ अली ने ही डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर लीड रोल में नज़र आए थे। वही पहले वाली फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। कार्तिक की अपनी 'लव आजकल' से ऐसी ही उम्मीद होगी। कार्तिक आर्यन की वर्कफ्रंट की बातें करें, तो उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट लंबी है। अनटाइटल्ड एक्शन फ़िल्म के अलावा, 'वो भूल भुलैया' के मोस्टअवेटेड सीक्वल और 'दोस्ताना' में अहम रोल में नज़र आने वाले हैं।

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर

फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -