स्कूटी पर घूमते नजर आए विराट-अनुष्का, तस्वीर हो रही वायरल
स्कूटी पर घूमते नजर आए विराट-अनुष्का, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वह भले ही पिछले कुछ समय में किसी फिल्म में नजर ना आई हों लेकिन अपने पति के साथ घूमने में वह व्यस्त दिखाई दे रहीं हैं. वह आए दिन अपनी किसी ना किसी फोटो के जरिये सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे अनुष्का और विराट को स्कूटी पर देखा जा सकता है.

जी हाँ, दोनों का एक फोटो आया है और दोनों के अलावा इस फोटो में शिखर धवन, उनकी पत्नी और उनका बेटा भी मौजूद है. आप सभी देख सकते हैं ये सभी स्टार्स स्कूटी पर नजर आ रहे हैं. जी दरअसल ये तस्वीर साल 2017 में शिखर धवन ने शेयर की थी और फैंस के बीच ये तस्वीर एक बार फिर ट्रेंड करने में लगी हुई है. इस तस्वीर में सभी स्टार्स काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें व‍िराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 में एक शैम्पू के एडशूट के दौरान करीब आए थे और उसके बाद दोनों के बीच चार सालों तक र‍िलेशन बना रहा और दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली.

दोनों ने शादी के बाद मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास र‍िसेप्शन का आयोजन भी किया था जिसकी तस्वीरें आप सभी ने देखी ही होंगी. अनुष्का आखिरी बार दिसंबर 2018 में शाहरुख खान और कटरीना कैफ साथ फिल्म जीरो में नजर आईं थीं लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद से वह किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहीं हैं.

होली पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल ठंडाई बनाने की रेसिपी

Women's Day पर कियारा आडवाणी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

मलाइका अरोड़ा ने महिला दिवस पर बताई यह ख़ास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -