'रैम्बो' फिल्म का बदला निर्देशक
'रैम्बो' फिल्म का बदला निर्देशक
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज एक्टर सिल्वेस्टर स्टैलॉन की फेमस मूवी फ्रेंचाइजी 'रैम्बो' का हिंदी रीमेक बनाने की चर्चाएं एक बार फिर से जोरों पर हैं. चर्चाएं मूवी पर शीघ्र काम आरम्भ करने को लेकर नहीं, बल्कि इसके क्रू में परिवर्तन को लेकर हैं. जी हां, आरम्भ से ही इस मूवी का डायरेक्शन करने की जिम्मेदारी 'बैंग बैंग' तथा 'वॉर' जैसी मूवीज बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद के पास थी. किन्तु अब आकर खेल परिवर्तित हो गया है. 

वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ नहीं, बल्कि एक्टर वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन करने वाले हैं. साथ ही 'रैम्बो' का हिंदी रीमेक बनाने की खबरें कुछ वर्षो पूर्व से आरम्भ हुई हैं. साथ ही बीते वर्ष एक इंटरव्यू में स्वयं सिद्धार्थ भी इस बात की पुष्टि कर चुके थे, कि इस मूवी का डायरेक्शन करेंगे. इसका आरम्भ वह इसी वर्ष जनवरी से आरम्भ करने वाले थे, किन्तु कुछ वजहों से देरी हुई. फिर मार्च में तो COVID-19 वायरस के कारण सब कुछ ही बंद हो गया.

वही सिद्धार्थ ने फिल्म की स्टोरी तथा पटकथा लेखन का काम पूर्ण कर लिया था, किन्तु अब उन्हें यह प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा है. अब इस मूवी के डायरेक्शन को अंजाम रोहित धवन देंगे. हालांकि, रोहित भी कुछ खाली नहीं बैठे हैं. रोहित के डायरेक्शन में पूर्व में ही तेलुगू फिल्मों के स्टाइलिस्ट अभिनेता अल्लु अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलू' का हिंदी रीमेक बनानेका ऐलान कर चुकी है. इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार निभाने वाले हैं. वही अब सभी को इस फिल्म के पुरे होने का इंतजार है.

एक बार फिर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली स्वरा भास्कर, कही ये बात

सुशांत की यूरोप ट्रिप को लेकर हुआ एक और खुलासा, रिया चक्रवर्ती ने कही ये बड़ी बात

नेहा धूपिया ने 19 साल की उम्र में किया अभिनय शुरू, जाने किस तरह बनी कामयाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -