इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, निर्देशक ओम राउत से मिलाया हाथ
इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, निर्देशक ओम राउत से मिलाया हाथ
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन की छवि सिनेमा जगत में एक रोमांटिक हीरो की बनी हुई है. युवा दर्शक उन्हें इस जॉनर में काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन अब कार्तिक अपने कम्फर्ट जोन को छोड़कर एक्शन फिल्मों में हाथ आजमाने जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत की 3डी एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे. यह फिल्म भूषण कुमार द्वारा निर्मित की जाएगी. पिछले कुछ वक्त से चल रही इस चर्चा की अब आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है।

यह फिल्म कार्तिक के लिए कई मायनों में एक सुनहरा अवसर है. दरअसल, कार्तिक ने कई इंटरव्यूज में एक्शन फिल्म करने की इच्छा प्रकट की है. देखते ही देखते अब उनकी यह इच्छा पूरी होने जा रही है. खास बात यह है कि इस फिल्म की कमान ओम राउत के हाथों में है. उनकी फिल्म 'तानाजी...' जिस तरह से अब भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है उसे देखते हुए लगता है कि कार्तिक की पांचों उंगलियां घी में है. यह फिल्म कार्तिक के लिए कई मायनों में एक सुनहरा मौका है.

बता दें की 'तानाजी...' ने अब तक करीब 263 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 10 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म की रफ्तार करीब महीने भर बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है. काार्तिक आर्यन की बात करें तो पिछले साल वह 'लुका छिपी' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे. दोनों ही फिल्मे दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी. वहीं इन दिनों वह इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में सारा अली खान भी मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है. इसके अलावा कार्तिक के खाते में 'भूल भुलैया 2' भी है. बीते दिनों  इस फिल्म का लुक भी सामने आ गया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो को शेयर कर अनन्या पांडे को कहा ऐनी आंटी, ट्रोलर्स ने भी लिए मजे

शादी से पहले कल्कि केकलां ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार बनीं मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -