सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो को शेयर कर अनन्या पांडे को कहा ऐनी आंटी, ट्रोलर्स ने भी लिए मजे
सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो को शेयर कर अनन्या पांडे को कहा ऐनी आंटी, ट्रोलर्स ने भी लिए मजे
Share:

फिल्म गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में करण जौहर के बच्चों यश और रूही जौहर के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में सिद्धांत के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और रूही टॉय कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. अब बात करें फोटो में दिलचस्प बात की तो सिद्धांत ने फोटो के साथ कैप्शन में अनन्या को 'ऐनी आंटी' कह दिया है. उनका यह कैप्शन ट्रोलर्स की नजर से बच नहीं पाया हैं.

सिद्धांत द्वारा अनन्या को आंटी कहने पर ट्रोलर्स ने भी अनन्या को आंटी कह कर ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, सिद्धांत ने फोटो में लिखा- 'रुही ऐनी आंटी की बेड टाइम स्टोरीज को सुनते हुए, यश ने तो अपने आयरन-मैन को इससे बचा लिया. हैप्पी बर्थडे रूही और यश.' खुद अनन्या ने भी इस कैप्शन पर रोने वाली इमोजी शेयर की. सिद्धांत के इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स जमकर अनन्या का मजाक उड़ाने लगे. एक ट्रोलर ने लिखा- इतने स्ट्रगल के बाद आंटी. दूसरे ट्रोलर ने लिखा- अब वापस दीदी बनने के लिए स्ट्रगल करना पड़ेगा. वहीं कुछ ट्रोलर्स ने पिछली बार नेपोटिज्म पर हुए अनन्या और सिद्धांत के बयान को लेकर अनन्या को ट्रोल कर दिया. ट्रोलर्स ने अनन्या को स्ट्रगलर कहा. एक ट्रोलर ने लिखा- स्ट्रगलर के साथ फोटो. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा- रूही बॉलीवुड में अनन्या आंटी के स्ट्रगल को सुनते हुए. गौरतलब है कि पिछली बार नेपोट‍िज्म को लेकर अनन्या पांडे जमकर ट्रोल हो गई थीं. एक ग्रुप इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे ने ये कहा कि उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है तो सिद्धांत ने इसका काफी दिलचस्प जवाब दिया था. सिद्धांत ने अनन्या को जवाब देते हुए कहा, "जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनके स्ट्रगल शुरू होते हैं." उनके इस जवाब ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

अगर अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दोनों दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ये दोनों डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा सिद्धांत बंटी और बबली 2 में भी दिखाई देने वाले हैं.

शादी से पहले कल्कि केकलां ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार बनीं मां

तापसी पन्नू ने दिल्ली में दिया वोट, फैंस ने किया ट्रोल तो दिया ऐसा जबाव

राहुल गांधी के बयान पर परेश रावल ने उड़ाया मजाक, कहा- 'कांग्रेस का आकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -