तो इनके साथ मना रहे हैं कार्तिक अपना वैलेंटाइन्स डे
तो इनके साथ मना रहे हैं कार्तिक अपना वैलेंटाइन्स डे
Share:

बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों में तो व्यस्त हैं ही लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. हालांकि कार्तिक फिल्मों के अलावा अपने कथित अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. पहले सारा अली खान ने उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी और उसके बाद कार्तिक को कई बार अनन्या पांडे के साथ देखा गया है. अब आज वैलेंटाइन डे है तो ये जानने के लिए सभी उत्सुक हैं कि वो किसे डेट कर रहे हैं. 

इस बार कार्तिक अपना वैलंटाइंस डे किसके साथ मनाने जा रहे हैं. हाल में मीडिया से बात करते हुए कार्तिक ने इस बात का जवाब भी दे दिया. उन्होंने कहा कि वह इस बार किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के साथ वैलंटाइंस डे मनाएंगे. कार्तिक ने कहा, 'मैं इस बार अपनी मां के साथ वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट करूंगा. मैं किसी पार्टी या फंक्शन में नहीं जा रहा और न ही मेरी लाइफ में ऐसा कोई स्पेशल है जिसके साथ मैं यह दिन सेलिब्रेट करूं.' 

वहीं उनकी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, 'मुझे खुशी है कि विकी कौशल, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना जैसे टैलंटेड ऐक्टर्स की फिल्में लोगों को पसंद आ रही हैं. मुझे लगता है कि हम बहुत अच्छे समय में हैं जहां अच्छे कॉन्टेंट को सराहा जाता है और लोगों को भी ऐसी फिल्में पसंद आ रही हैं.' कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं जिसमें उनके साथ कृति सैनन. 

लुका छिपी के नए गाने 'फोटो' में दिखी कार्तिक और कृति की रोमांटिक केमिस्ट्री

मोहिना की सगाई में जमकर नाचे कार्तिक और नायरा, वीडियो ने मचाई खलबली

सारा के लिए खुशखबरी, कार्तिक ने बताया कब ले जायेंगे डेट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -