सारा के लिए खुशखबरी, कार्तिक ने बताया कब ले जायेंगे डेट पर
सारा के लिए खुशखबरी, कार्तिक ने बताया कब ले जायेंगे डेट पर
Share:

बॉलिवुड के डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन आजकल सातवे आस्मां पर हैं. वो अपनी चर्चाओं का जश्न मना रहे  हैं. साथ ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलते जा रहे हैं जिसके चलते वो लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के कारण वो अक्सर ही चर्चा का विषय बने हुए हैं. सारा कई बार बता चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं. हालांकि जब भी कार्तिक से इस बारे में पूछा गया तो वह शरमा जाते या गोलमोल जवाब देते. लेकिन इस बार उन्होंने इस बारे में कुछ जवाब दिया है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने. 

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने खुद कार्तिक से ही इस बारे में पूछा. सारा ये चुकी हैं कि वह कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं वहीं कार्तिक ने भी मीडिया के सामने इस बात पर हामी भर दी थी. ऐसे में सैफ अली खान ने कहा था कि अगर पैसे हैं तो सारा को ले जाओ. इस पर कार्तिक का भी मज़ेदार जवाब आया जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे. कार्तिक ने कहा, 'मैं वही तो कर रहा हूं, ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की कोशिश. सैफ सर ने कहा था कि अगर आपके पास पैसे हैं तो उन्हें ले जाओ. सारा प्रिसेंज हैं तो उन्हें डेट पर ले जाने के लिए मेरे पास बैंक बैलेंस होना भी जरूरी है.' अब ये तो उन्होंने सही ही कहा है और देखा जा सकता है कार्तिक भी पूरे फन के मूड में हैं. 

इसके अलावा करण ने कार्तिक को अनन्या पांडेय का नाम लेकर भी छेड़ा. उन दोनों के अफेयर के आजकल काफी चर्चे हैं और दोनों 'पति-पत्नी और वो' की रीमेक में साथ भी आ रहे हैं. करण ने कहा, 'इसीलिए सारा की जगह तुम अनन्या को डेट पर ले जा रहे हो.' इस पर कार्तिक और उनके साथ आई कृति सेनन अपनी हंसी नहीं रोक पाए. ये बहुत ही मज़ेदार था और उस पर कार्तिक हो तो उनकी बातें मज़ेदार ही लागती हैं. 

पीएम मोदी की बायोपिक में ये एक्ट्रेस बन रही है जसोदाबेन

14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर महेश बाबू ने पत्नी नम्रता के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -