सच्चे प्यार की तलाश में है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, कहा- मैं अब...'
सच्चे प्यार की तलाश में है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, कहा- मैं अब...'
Share:

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के चर्चित एक्टर्स की लिस्ट में भी शुमार हैं. वे लुका छुपी और सोनू की टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद से काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ख़ास बात यह है कि कार्तिक आर्यन की फीमेल फैंस की गिनती भी बढ़ गई है. वहीं इस बीच अनन्या पांडे और सारा अली खान संग उनके लिंकअप की खबरें भी आ रही है. लेकिन उन्होंने कहा है कि वे फिलहाल अकेले हैं.

हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए भी तैयार हैं. उनके मुताबिक़, मैं आपको ऑफिशियल स्टेट्स बताना चाहता हूं. मेरे रिलेशनशिप का कोई स्टेट्स फ़िलहाल नहीं है. मैं सिंगल हूं, अब मैं क्या बोलूं. ये अच्छी बात है कि फीमेल एक्टर्स मुझे बहुत सारा अटेंशन भी प्रदान कार रही हैं. मैं शरमाता हूं और मैं खुश हूं. इसे एंजॉय भी मैं कर रहा हूं.

कार्तिक ने माना कि''मैं सच्चा प्यार पाना चाहता हूं और मैं शादी में यकीन रखता हूं. अतः मुझे उम्मीद है कि कोई स्पेशल मुझे जरूर मिलेगा. मैं ऐसा शख्स हूं जो प्यार में पड़ना चाहता हूँ और शादी भी करना चाहता हूँ. मैं फ्लो के साथ रहना चाहता हूं. साथ ही उन्होंने बताया कि आप जबरदस्ती किसी हालात को पैदा नहीं कर सकते हैं. हमें सोचना चाहिए कि हम कैसा फील करते हैं और असलियत में क्या करना चाहते हैं. इसलिए हमे किसी भी रिश्ते का हद से ज्यादा विश्लेषण नहीं करना चाहिए. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो इन दिनीन कार्तिक ने इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल खत्म कर लिया है.

करण जौहर को हुआ भारी नुकसान, रात ढाई बजे प्रोडक्शन हाउस में लगी आग

महेश भट्ट का कंगना को करारा जवाब, वो अभी बच्ची है, उसने हमारे साथ...'

पूर्व पति सुपरस्टार, पिता स्टार, फिर बॉलीवुड छोड़ इससे क्यों हैं सुजैन को बेशुमार प्यार ?

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 : पिट सकती है फिल्म, ये रहे सबूत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -