करण जौहर को हुआ भारी नुकसान, रात ढाई बजे प्रोडक्शन हाउस में लगी आग
करण जौहर को हुआ भारी नुकसान, रात ढाई बजे प्रोडक्शन हाउस में लगी आग
Share:

फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बीती रात आग लगने का मामला सामने आया है और इससे भारी नुकसान की खबरें भी सामने आ रही है. बता दें कि  यह गोरेगांव, मुंबई में बना हुआ है और फ़िलहाल इसमें भारी मात्रा में आग लगी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 अप्रैल की रात दो बजकर 30 मिनट के करीब धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में आग लगी थी. जिससे कि वहां मौजूद किताबें, कास्ट्यूम, प्रॉप सब जलकर खाक हो गए हैं. 

डीएनए की रिपोर्ट की माने तो धर्मा प्रोड्क्शन के गोडाउन में सबसे पहले आग लगी थी. इसके बाद तीसरे फ्लोर तक आग तेजी से फैलते चले गई. हादसे की खबर मिलते ही 12 दमकल की गाड़ी काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सकी. घटना की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर अब तेजी के साथ वायरल हो रही हैं.

सूत्रों से मिले जानकारी के मुताब‍िक गोरेगांव के कामा इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित धर्मा प्रोडक्शन्स के गोदाम में मंगलवार रात 2.30 बजे आग लगे और ये आग पहले माले पर लगी थी. जो कि धीरे-धीरे फैलकर दूसरे और तीसरे फ्लोर तक चले गई. ये लेवल 3 फायर थी जिसमें बिल्डिंग को भी काफी नुकसान हुआ है. जानकारी के मुताबिक, इसमें  पुरानी और अपकम‍िंग फिल्मों के कास्ट्यूम भी रखे हुए थे. लेकिन आग ने सभी को अपने चपेट में ले लिया. 

 

भात पूजा करने उज्जैन पहुंची कंगना, पीएम मोदी को बताया अपनी पसंद

बॉलीवुड सेलेब्स के ऐसे कमेंट्स देख चौंक जाएंगे आप, रणवीर की 83 का लुक आउट

VIDEO : फ्लाइट में काफी डरी-सहमी नजर आई यह एक्ट्रेस, हाथ जोड़कर किया ऐसा काम

फिर वायरल हुई नेहा कक्कड़, इस वीडियो में कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -