कोरोना के खौफ के बीच बोल्ड हुई यह अदाकारा, पहनी बिकिनी
कोरोना के खौफ के बीच बोल्ड हुई यह अदाकारा, पहनी बिकिनी
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में तनीषा ने अपना बोल्ड अवतार दिखा दिया है. तनीषा को कोरोना का डर नहीं है और वह अपना बोल्ड लुक दिखा रहीं हैं. तनीषा अक्सर फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

जी हाँ, जहां एक तरफ पूरा देश लॉकडाउन है. वहीं, तनीषा ने फैन्स के लिए स्विमिंग पूल से ये तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं पानी के बीच तनिषा बिकिनी पहले रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. इस समय उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब तनिषा ने पहली बार अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है बल्कि वह इससे पहले भी वह कई फोटोज में बिकिनी लुक में नजर आ चुकी हैं.

वैसे तनिषा को अपने दोस्तों की कंपनी काफी पसंद है इसी कारण वह आए दिन उनके साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई दे जाती हैं. वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं और तनीषा की बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरें छाई रहती हैं. आप सभी को बता दें कि तनीषा के करियर की बात करें तो कुछ खास नहीं रहा उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.

ब्राजील : राष्ट्रपति के ऐलान में नही दिखा कोरोना वायरस का डर

कोरोना वायरस : घर बैठे टाइम पास करेगा निधि झा का ये बोल्ड वीडियो

करीना के ट्रोल होते ही गुस्से से लाल हुए अर्जुन, कहा- 'तू कौन है बे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -