एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो
एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'लव आजकल' का रीमेक बनने वाला है. इस आने वाली फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नज़र आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और आज शूटिंग की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सामने आया है. इसके सेट से कई सारे वीडियो और फोटोज आते रहते हैं जिसे फैंस देखने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

दरअसल, फिल्म के एक रोमांटिक सीन के लिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बाइक पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. दिल्ली के साउथ एक्स इलाके में फिल्म की शूटिंग हो रही है. कार्तिक और सारा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस घंटों उनका इंतजार कर रहे हैं. इम्तियाज अली ही इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं. इससे पहले भी फिल्म के एक सीन के लिए कार्तिक और सारा बाइक पर दिख चुके हैं. इसके बाद उन्हें ट्रोल भी कर दिया गया था. शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. इन दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी बेताब हो रहे हैं. 

बताते चलें कि लव आजकल 2 फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है. बताया जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली को दिल्ली बेहद पसंद है. ‘लव आजकल’ फिल्म की काफी शूटिंग उन्होंने दिल्ली में ही की थी.

सारा अली खान पर फ़िदा हुए कार्तिक आर्यन, नहीं हटा पा रहे नज़र

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -