सारा अली खान पर फ़िदा हुए कार्तिक आर्यन, नहीं हटा पा रहे नज़र
सारा अली खान पर फ़िदा हुए कार्तिक आर्यन, नहीं हटा पा रहे नज़र
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी' जैसी सफल फिल्म देने के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' में व्यस्त हो गए हैं. आपको पता ही है इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी, जिन्होंने बीते साल 'सिम्बा' और 'केदारनाथ' से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है. इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक काफी समय से बेताब हैं. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की 'लव आजकल 2' के सेट से बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों शूटिंग के दौरान किस करते नजर आ रहे थे. इसी के बाद एक और तस्वीर सामने आई है. 

इस लेटेस्ट फोटो मे आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार को स्माइली फेस के साथ टकटकी लगाकर देख रहे हैं, वहीं सारा अली खान के चेहरे पर किसी बात की चिंता नजर आ रही है. हो सकता है शूटिंग की चिंता हो. लेकिन दोनों की फोटो काफी अच्छी लग रही है. हालांकि कार्तिक आर्यन के चेहरो को देखकर आप समझ जाएंगे कि वो सारा अली खान के चेहरे के अलावा किसी भी चीज पर नजर नहीं घुमाना चाहते हैं. जैसे ही डेटिंग की बात सामने आई है तभी से कार्तिक भी इंटरेस्ट लेने लगे हैं.

आपको बता दें 'कॉफी विद करण' पर सारा अली खान ने यह खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद से लगातार दोनों की चर्चाएं हो रही हैं. हो सकता है इसलिए ही निर्माता ने इन दोनों को एक साथ लिया हो. फ़िलहाल देखिये ये फोटो.

50 करोड़ के पार पहुंची 'लुका छुपी', पसंद आ रही है कार्तिक और कृति की जोड़ी

MS धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी पर बनने वाली है बायोपिक, विक्रांत निभाएंगे रोल

डिस्क में लिपलॉक करते हुए पकड़ें गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -