लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो
लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म के सेट से लीक हुई कई तस्‍वीरें और विडियोज इंटरनेट पर वायरल हैं. इसके अलावा कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं जिन्हें गलत भी बताया गया है. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दोनों इस फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आइये जानते हैं नए वीडियो के बारे में.

आपको बता दें, विडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें दोनों ऐक्टर्स दिल्‍ली में बाइक राइड इंजॉय करते दिख रहे हैं. बॉलिवुड में यह सारा की तीसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले वह सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट 'केदारनाथ' और रणवीर सिंह के ऑपोजिट 'सिंबा' में नजर आई थीं. अब देखना होगा कि इस फिल्म में कितना दमदार रोल निभाती हैं. सारा ने चैट शो कॉफी विद करण में स्‍वीकार किया था कि कार्तिक पर उनका क्रश है.

वहीं इसके बाद से दोनों के रिश्‍तों को लेकर काफी चर्चा होने लगी और अब वह कार्तिक के साथ फिल्‍म भी कर रही हैं. फैंस को फिल्‍म की और डीटेल्‍स का बेसब्री से इंतजार है और इस तरह के लीक्‍ड फोटोज और विडियोज अब लोगों में एक्‍साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं. 'लव आज कल 2' का डायरेक्‍शन इम्‍तियाज अली कर रहे हैं. इन दोनों को पहले साथ देखा जा रहा है जिसे फैंस को देखना भी अच्छा लगेगा.  

 

क्या सच में कार्तिक आर्यन ने सारा को किया था किस? बताई सच्चाई

सारा की इस गन्दी आदत से परेशान है सुशांत और रणवीर, मांगना पड़ा माफ़ी

सारा-कार्तिक की फोटो हुई वायरल, हाथों में हाथ लिए आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -