50 करोड़ के पार पहुंची 'लुका छुपी', पसंद आ रही है कार्तिक और कृति की जोड़ी
50 करोड़ के पार पहुंची 'लुका छुपी', पसंद आ रही है कार्तिक और कृति की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी' को रिलीज़ हुए 7 दिन बीत चुके हैं और इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.फिल्म में  कार्तिक आर्यन और कृति सेनन नज़र आये हैं. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर लुका छिपी सिर्फ 25 करोड़ की लागत से बनाई गई है, और फिल्म ने एक हफ्ते में 50 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हुए साल 2019 के हिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. दरअसल अगर फिल्म की कमाई पर गौर करें तो मूवी क्रिटिक तरण आदर्श रोज फिल्म की कमाई के आंकड़े को शेयर करते हैं. आइये जानते हैं अब तक इस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है.

ओपनिंग डे पर लुका छिपी ने 8.01 करोड़ की कमाई की, शनिवार को 10.08 करोड़ की कमाई कर डाली, रविवार को 14.04 करोड़ की कमाई की, सोमवार को 7.90 करोड़ कमाए, मंगलवार को 5.04 करोड़ कमाए, बुधवार को 4.60 करोड़ कमाए. 6 दिनों में लुका छिपी की कुल कमाई 49.67 करोड़ हुई और अब सातवें दिन यानी एक हफ्ते में तरण आदर्श के अनुसार लुका छिपी की टोटल कमाई 53 करोड़ के पार हो जाएगी. एक हफ्ते में फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. 

आप जानते ही हैं कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी की कहानी लिव इन पर बेस्ड है. लुका छिपी हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई थी, जिसके चलते फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़ सकता है. लेकिन जो भी है फिल्म को अच्छा उत्तर मिल रहा है  जिसके चलते ये फिल्म अच्छी और हिट साबित हो जाएगी. बॉक्सऑफिस पर सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया भी रिलीज हुई थी, हालांकि ये फिल्म कुछ खास करने में कामयाब साबित नहीं हुई.  

Luka Chuppi Collection : 50 करोड़ पर पहुंची गुड्डू और रश्मि की कहानी

Luka Chuppi collection : 5 दिन में सिर्फ इतने ही कमा पाई लुका छुपी

Box office collection : दर्शकों के दिल पर राज कर रही है 'लुका छुपी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -