Kedarnath Song : सुशांत-सारा का 'काफिराना' हुआ शुरू
Kedarnath Song : सुशांत-सारा का 'काफिराना' हुआ शुरू
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. बता दें, आज सुबह इस फिल्म 'का एक पोस्टर जारी किया गया था. इसी के बाद ही केदारनाथ का दूसरा गाना 'काफिराना' रिलीज़ हो चुका है. अब देखना होगा ये दर्शकों को कितना पसंद आता है. इस नए गाने में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच प्यार और रोमांस के साथ अच्छी केमेस्ट्री भी दिखाई दे रही हैं. 

बात दें, फिल्म का ये गाना सिंगर अजीत सिंह ने गाया हैं. इसी के साथ सामने आए गाने में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच मस्ती से भरपूर पल दिखाई दे रहे हैं. इस गाने का लोकेशन भी दर्शकों को पसंद आएगा. सारा अली खान की यह डेब्यू फिल्म अगले महीने 7 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं. सारा अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फ़िलहाल देखिये इसका ये दूसरा गाना जो कुछ ही देर पहले सामने आया है. 

बात दें, फिल्म की कहानी केदारनाथ में कुछ साल पहले आई प्राकृतिक आपदा को लेकर हैं. फिल्म की कहानी के मुताबिक, सारा अली खान अपने परिवार के साथ धार्मिक यात्रा के लिए केदारनाथ आई हुई हैं. फिल्म का रिलीज हुआ टीजर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया हैं. आपको यह भी बता दें, फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की कहानी को लेकर नया विवाद शुरू हो गया था, जोकि अभी भी चल रहा हैं.

इस हसीना ने सारे कपड़े उतारकर बेबाकी से दिए न्यूड पोज़

'केदारनाथ' के सेट से आई सारा की तस्वीर, जल्दी होगा नया गाना रिलीज़

आखिर खत्म हुई 'हाउसफुल 4' की शूटिंग, अक्षय ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -